For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    9 साल की ऐश्वर्या से इंप्रेस अभिषेक बच्चन

    By Jaya Nigam
    |
    बॉलीवुड शहजादे अभिषेक का अपनी पत्नी ऐश्वर्या पर खासे फिदा रहते हैं। लेकिन अब एक और ऐश्वर्या, अभिषेक को इंप्रेस करने में सफल हो गई है। लेकिन ये ऐश्वर्या 9 साल की छोटी सी बच्ची है और उसका पूरा नाम ऐश्वर्या शर्मा है। अभिषेक एक कार्यक्रम के दौरान ऐश्वर्या शर्मा से मिले। अभिषेक बच्ची से सीएनएन आईबीएन सिटीजन जर्नलिस्ट पुरस्कार समारोह के दौरान बुधवार रात को मिले।

    9 साल की ऐश्वर्या ने सूचना के अधिकार (आरटीआई) के तहत अपने स्कूल के सामने बने कचरा निपटान स्थल को हटाने से संबंधित जानकारी मांगी थी। अभिषेक बच्ची से सीएनएन आईबीएन सिटीजन जर्नलिस्ट पुरस्कार समारोह के दौरान बुधवार रात को मिले। इस समारोह में ऐश्वर्या शर्मा उन 16 लोगों के साथ आई थी जिन्हें उनके सिस्टम में बदलाव के मद्देनजर साहसिक प्रयास के लिए पुरस्कार दिया जाना था।

    अभिषेक ने कहा, "सबसे पहले तो मैं यह कहना चाहता हूं कि वह अपने नाम (ऐश्वर्या) की तरह की बहुत सुंदर है और मुझे उस पर गर्व भी है। वह हम लोगों से कहीं ज्यादा साहसी है और हम सभी के लिए प्रेरणा की स्रोत है।" कार्यक्रम के दौरान जब ऐश्वर्या को मंच पर बुलाया गया तो वह अपनी ट्रॉफी लेने की बजाय अभिषेक से ऑटोग्राफ लेने के लिए काफी उत्साहित दिख रही थी।

    उल्लेखनीय है कि कक्षा 3 की छात्रा ऐश्वर्या लखनऊ की रहने वाली है और उसने सूचना के अधिकार के तहत अपने स्कूल के सामने बने कचरा निपटान केंद्र को हटाने की जानकारी मांगी थी। उसकी इस पहल के बाद कचरा निपटान को वहां से हटाकर वहां एक पुस्कालय बनाया गया है।

    English summary
    Abhishek Bachchan is highly impressed with 9 year old Aishwarya. But this Aishwrya is a student of third class in a school and her full name is Aishwarya Sharma. She is a winner of RTI Awards, given by CNN IBN news channel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X