For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कभी खुशी कभी गम से Delete कर दिया गया था अभिषेक बच्चन का ये सीन, यहां देखिए वीडियो

    |

    अभिषेक बच्चन आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं और हमने सोचा कि इस मौके पर आपके साथ उनकी ज़िंदगी के कुछ चटपटे राज़ शेयर किए जाएं। जैसे कि क्या आपको पता है कि करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी ग़म के एक सीन में अभिषेक बच्चन भी थे।

    लेकिन बाद में एडिटिंग के दौरान करण जौहर को ये पूरा सीन फिल्म से हटाना पड़ा। यानि कि कभी खुशी कभी ग़म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और अभिषेक बच्चन तीनों ही थे।

    हालांकि करीना कपूर के साथ अभिषेक बच्चन का ये सीन केवल 10 सेकंड का है। इसके अलावा, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन तीनों ने पा में भी काम किया है।

    जानिए अभिषेक बच्चन की ज़िंदगी के ऐसे ही कुछ दिलचस्प किस्से -

    बाबा बच्चन

    बाबा बच्चन

    अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी 1976 को हुआ था। जन्म के समय उनके बर्थ सर्टिफिकेट पर उनका नाम बाबा बच्चन दर्ज किया गया है।

    फ्लॉप या हिट

    फ्लॉप या हिट

    अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की शुरूआत साल 2000 में करीना कपूर के साथ जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी के साथ की थी। उनके डेब्यू को भले ही फ्लॉप कहा गया हो लेकिन 2000 की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों में रिफ्यूजी पांचवे नंबर पर थी।

    पिग्गी चॉप्स

    पिग्गी चॉप्स

    अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा में काफी गहरी दोस्ती है और ब्लफमास्टर की शूटिंग के दौरान ही अभिषेक ने प्रियंका को पिग्गी चॉप्स नाम दिया था। पिग्गी का हिंदी अर्थ होता है सुअर। और ये नाम इसलिए था क्योंकि प्रियंका को खाने का काफी शौक था।

    बचपन की बीमारी

    बचपन की बीमारी

    अभिषेक बच्चन, बचपन में Dyslexia से पीड़ित थे। उनकी इस बीमारी का खुलासा, आमिर खान ने अपनी फिल्म तारे ज़मीन पर के एक सीन में किया।

    मज़ेदार डांस

    मज़ेदार डांस

    अमिताभ बच्चन के मशहूर गाने खईके पान बनारस वाला के डांस स्टेप्स दरअसल, घर में अभिषेक बच्चन के शैतानी भरे डांस स्टेप से प्रेरित थे।

    दिलचस्प आदत

    दिलचस्प आदत

    अभिषेक बच्चन को बोर्डिंग पास कलेक्ट करने का शौक है। वो जहां भी जाते हैं वहां का बोर्डिंग पास अपने साथ ज़रूर रखते हैं। यादगार के तौर पर।

    LIC एजेंट

    LIC एजेंट

    अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की शुरूआत LIC एजेंट के तौर पर की थी। इसके बाद उन्होंने रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरूआत हीरो के तौर पर की।

    प्रपोज़ करने का तरीका

    प्रपोज़ करने का तरीका

    ऐश्वर्या राय को शादी के लिए प्रपोज़ करने के लिए अभिषेक बच्चन ने उसी अंगूठी का इस्तेमाल किया जो उन्होंने ऐश्वर्या को फिल्म गुरू में पहनाई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने पति - पत्नी का किरदार निभाया था।

    बेटी का दर्द

    बेटी का दर्द

    जब अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या का कान छिदवाया गया तो अभिषेक बच्चन ने भी साथ में अपना कान छिदवाया क्योंकि वो अपनी बेटी के दर्द का आभास करना चाहते थे।

    झूठा अफेयर

    झूठा अफेयर

    अभिषेक बच्चन और प्रीती ज़िंटा के बीच गहरी दोस्ती है। एक समय में करण जौहर को उनकी दोस्ती इतनी पसंद थी कि उन्होंने ये अफवाहें उड़ा दीं थी कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है।

    अभिषेक बच्चन के कभी खुशी कभी ग़म इस सीन को आप यहां देख सकते हैं। अभिषेक को देखने के लिए आपको ये वीडियो बढ़ाकर 2 मिनट पर करना पड़ेगा।

    English summary
    Abhishek Bachchan is celebrating his 44th birthday. He played a 10 second cameo in Kabhi Khushi Kabhi Gham. Watch this deleted scene and other trivia.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X