For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऐश्वर्या राय बच्चन-आराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, अस्पताल से छुट्टी- अभिषेक बच्चन ने किया कंफर्म

    |

    एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन अब एकदम स्वस्थ हैं। दोनों का कोविड19 टेस्ट नेगेटिव आया है। इसके साथ ही अभिषेक बच्चन ने जानकारी दी है कि ऐश्वर्या राय और आराध्या को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। फिलहाल वह घर पर ही आराम करेंगे। बता दें कुछ दिन पहले बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को कोरोना हो गया था। ये चारों ही अस्पताल में भर्ती थे।

    अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा, सभी लोगों का धन्यवाद जो लगातार ईश्वर से हमारे स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। आपके आर्शीवाद की वजह से ऐश्वर्या और आराध्या का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। दोनों को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब वह घर पर हैं। मैं और पिता अमिताभ बच्चन फिलहाल हॉस्पिटल में ही हैं। हम मेडिकल स्टाफ की निगरानी में हैं फिलहाल।

    नानावटी अस्पताल में भर्ती

    नानावटी अस्पताल में भर्ती

    ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती थे। यहीं अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को भी भर्ती करवाया गया था। पहले ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी को घर पर ही रखा गया था लेकिन बाद में हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

    इसीलिए करवाया गया था अस्पताल में भर्ती

    इसीलिए करवाया गया था अस्पताल में भर्ती

    ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को पहलेAsymptomatic कोरोना बताया गया था। इसी वजह से दोनों को घर में ही आइसोलेशन में रखा गया था। लेकिन बाद में दोनों में कुछ लक्षण दिखाई देने लगे थे। फिर अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

    बच्चन परिवार पर आई मुसीबत

    बच्चन परिवार पर आई मुसीबत

    1 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया गया था। इस दिन इस परिवार पर ये मुसीबत टूटी थी। फिर जांच के बाद सामने आया कि बच्चन परिवार की बहू और बेटी आराध्या पर इससे संक्रमित पाए गए।

    बिग बी ने हमेशा किया फैंस को याद

    बिग बी ने हमेशा किया फैंस को याद

    बॉलीुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन अमिताभ बच्चन ने रोजाना फैंस व डॉक्टरों को शुक्रिया अदा किया। बिग बी ने कोविड19 के अनुभवों को भी साझा किया।

    हवन, पूजा और दुआएं

    हवन, पूजा और दुआएं

    अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर देशभर में दुआएं मांगी गई। हवन व पूजा रखी गईं। फैंस लगातार बिग बी की सेहत को लेकर कामना कर रहे थे। हालांकि वह पहले से बेहतर हैं। बताया जा रहा है कि बिग बी और अमिताभ बच्चन को भी जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

    English summary
    Abhishek bachchan confirm Aishwarya rai bachchan and Aaradhya corona tested negative
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X