For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या टूट गया बच्चन परिवार, अलग रहेंगे अभिषेक-ऐश्वर्या?

    |

    बच्चन परिवार बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर परिवारों में से एक है। और इस फैमिली की खासियत है इसकी एकता और फैमिली ट्रेडिशन। अमिताभ बच्चन हों या आराध्य, इस परिवार के आपसी प्यार को हर कोई सराहता है। लेकिन फिर इस बीच ऐसा क्या हो गया कि अभिषेक बच्चन को नया फ्लैट खरीदना पड़ा। जी हां, अभिषेक बच्चन ने मुंबई में ही एक नया फ्लैट खरीदा है।

    अभिषेक बच्चन ने मुंबई के वर्ली इलाके की एक इमारत में 37वें माले पर 41.14 करोड़ का फ्लैट खरीदा है। जूनियर बच्चन ने जिस जगह पर फ्लैट खरीदा है वह वर्ली के एनी बेसेंट रोड पर है। स्काईलार्क टावर में अभिषेक ने 1.06 लाख स्क्वायर फीट के हिसाब से 3,875 स्क्वायर फीट का फ्लैट लिया है।

    इस फ्लैट में पांच बेडरूम और 20 फीट का टेरेस है। यह मुंबई के उन चुनिंदा प्रोजक्ट्स में एक है, जहां पर इतने बड़े टेरेस बनाने की इजाजत दी गई है। स्काईलार्क अपार्टमेंट के लिए दो विंग परमिशन दी गई है, जो 67 फ्लोर ऊंचे होंगे। उम्मीद है अभिषेक अपने इस सपनों के आशियाने को पाकर काफी खुश होंगे।

    आपको बता दें, अमिताभ बच्चन का मुंबई में ही दो बंगले हैं जलसा और प्रतीक्षा। अभी पूरा बच्चन परिवार एक साथ जलसा में रहता है। बहरहाल, उम्मीद करते हैं कि अभिषेक परिवार से अलग होकर फ्लैट में न रहने जाएं। वहीं आपको बता दें, कुछ दिनों पहले इन अफवाहों में काफी सूर्खियां पकड़ी थी कि अभिषेक की पत्नी यानि की ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के बीच थोड़ी अनबन चल रही है। जिसे लेकर ऐश काफी परेशान हैं।

    बहरहाल, इस साल अमिताभ बच्चन की फिल्म पीकू, शमिताभ और वजीर रिलीज हो रही है। तो उम्मीद है कि पूरा परिवार मिलकर खुशियां सेलिब्रेट करेगा।

    English summary
    Actor Abhishek Bachchan booked a luxury apartment in an upcoming Worli project for Rs 41.14 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X