For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभि-ऐश की बेटी का नाम होगा अभिलाषा!

    |

    लंबे समय से अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी का नाम क्या होगा इस पर कयास लगाये जा रहे थे। नये नवेले पापा अभि ने तो टि्वटर पर लोगों से इस मामले में मदद मांगी थी लेकिन अभी तक बेटी बी का नाम तय नहीं हो पाया है।

    ऐसे में खबर आ रही है कि बच्चन परिवार ने ऐशृ-अभी की बेटी का नाम फाइनल कर लिया गया है जिसे सार्वजनिक बेटी के दादा अमिताभ बच्चन करेंगे जो कि खुद अभी अस्पताल में हैं। जो उड़ती -उड़ती खबर आ रही है उसके मुताबिक बेटी बी का नाम अभिलाषा रखा गया है। इस बारे में खबर लेखिका शोभा डे ने दी है। लेकिन बच्चन परिवार की ओर से इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है।

    वैसे अभिषेक ने पहले कहा था कि वो अपनी बेटी का नाम अ यानी ए अक्षर से रखना चाह रहे हैं। फिर कहा गया कि परदादा हरिवंश राय बच्चन की कविताओं में होगा बेटी बी का नाम।

    खैर अगर अभिलाषा नाम रखा जाता है तो यह बच्चन की कविताओं से लिया गया ही शब्द होगा। खैर अब सबको अमिताभ बच्चन के ठीक होने का इंतजार है क्योंकि उन्ही के मुख से बेटी का नाम उजागर होगा।

    English summary
    Beti B to be called Abhilasha. Activist and writer Shobhaa De tweeted today “ Beti B to be named Abhilasha? That's a stroke of genius. Well done, parents. Abhishek and Aishwarya Rai Bachchan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X