For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निकम्मा फिल्म एक्टर अभिमन्यु दसानी ने चलाई बाइक, कॉलेज में हुआ था एक्सीडेंट

    |

    बॉलीवुड के यंग एंड टैलेंटेड स्टार अभिमन्यु दसानी के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'निकम्मा' को करते समय हुआ। दरअसल, फिल्म में अभिमन्यु ने बाइक चलाते हुए एक लम्बा पोरशन शूट किया है, लेकिन यह बात कम ही लोग जानते हैं कि एक्टर ने कॉलेज के दिनों में एक गंभीर बाइक एक्सीडेंट का सामना किया था।

    इस बारे में बात करते हुए , अभिमन्यु दसानी कहते हैं, "अपने कॉलेज के दिनों में, मुझे बाइक चलाने का बहुत शौक था और राइड्स पर जाना बहुत पसंद था। ऐसी ही एक राइड के दौरान मैंने एक भयानक एक्सीडेंट का सामना किया, जिसने मुझे झकझोर कर रख दिया था, और उसके बाद मैंने सालो तक बाइक को हाथ नहीं लगाया। जब निकम्मा मेरे पास आईं और मुझसे कहा गया कि मेरे किरदार को बाइक चलानी पड़ेगी, तो मेरा पूरा एक्सीडेंट मेरी आंखों के सामने आ गया और ईमानदारी से कहूं तो फिल्म में बाइक चलाने को लेकर मुझे उलझन थी। हालांकि, बाइक आदि की पर्सनालिटी का एक जरुरी हिस्सा थी ।

    मुझे खुशी है कि मैंने अपने डर पर काबू पाने के लिए खुद को मजबूर किया, मैं एक तरह से बाइक चलाने की कोशिश भूल गया था।"टोटल मसाला एंटरटेनर वाइब्स की पेशकश करते हुए, निकम्मा एक एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा का परफेक्ट मिक्स होने के साथ शानदार फैमिली एंटरटेनर है। वहीं, टोंड बॉडी से लेकर, एलेक्ट्रिफाइंग डांस मूव्स, इम्पैक्टफुल डायलॉग्स से लेकर इम्प्रेस करने वाले एक्सप्रेशन तक, अभिमन्यु दसानी में वह सब कुछ है, जो निकम्मा के साथ उन्हें आइडियल मास हीरो बनाता है।

    Abhimanyu Dassani

    इंटरनेशनली अक्लैमड 'मर्द को दर्द नहीं होता' के साथ अपने डेब्यू करने के बाद, अभिमन्यु हमेशा अपने दिलचस्प कैरेक्टर्स के जरिए अनकन्वेंशनल परफॉर्मेंस देने के लिए जाने जाते हैं। पिछले साल अपने डिजिटल डेब्यू मीनाक्षी सुंदरेश्वर के साथ उन्होंने अपने प्यारी औऱ सिंपल परफॉर्मेंस से दर्शकों को इम्प्रेस किया था और सभी का दिल भी जीता था। जबकि, अब अभिमन्यु ने निकम्मा के साथ मसाला एंटरटेनर जोन में कदम रखते हुए फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ टाइटल ट्रैक के साथ सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं।

    English summary
    Abhimanyu Dassani tragic bike accident on rode after years for Nikamma, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X