For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना में एक्टर अभिमन्यु दसानी के काम करने की तेज रफ्तार, 2021 में होगा धमाका

    By Filmibeat Desk
    |

    फिल्म 'मर्द को दर्द नही होता' से बॉलीवुड की दुनिया मे कदम रखनेवाले एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने पहली ही फिल्म से अपना नाम बना लिया। एक्शन फिल्म में काम कर अभिमन्यु ने सात समंदर पार भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवा लिया। ज्यादातर डायरेक्टर अपने फिल्म में इस युवा अभिनेता को लेना चाहते हैं।

    अभिमन्यु भी अपने हर प्रोजेक्ट को बड़ी से बारीकी से चुन रहे तांकि आगे जाकर वो इंडस्ट्री के बड़े युवा अभिनेता की।लिस्ट में शुमार हो सके। डांसिंग से लेकर जिम में फौलादी बॉडी बनाना, अभिमन्यु दिन रात मेहनत कर रहे हैं।यहां तक कि कोरोना काल मे भी अभिमन्यु के काम करने की रफ्तार कम नही हुई हैं।

    आपको बता दें कि अभिमन्यु इस वक़्त तीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं । मीनाक्षी सुंदरेश्वर, निक्कमा और आंख मिचौली हैं।फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर में अभिमन्यु की जोड़ी हैं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के साथ। जो की उनकी डिजिटल रिलीज होगी। मदुराई में स्थित ये फिल्म कहानी हैं दो युवा जोड़े की और जिंदगी में आये उनके उतार- चढ़ाव की ।

    दूसरी फिल्म निकम्मा में अभिमन्यु शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे।और डायरेक्टर उमेश शुक्ला की फिल्म'आंख मिचौली ' में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ मस्ती करते दिखेंगे। जो पारिवारिक असमंजस्य पर आधारित कहानी हैं।अपनी फिल्मों को लेकर अभिमन्यु भी काफी उत्साहित हैं और पूरी कोताही के साथ ये कर रहे हैं फिल्मों की शूटिंग । साल 2021 तक फैंस को इसकी जानकारी मिल जाएगी।

    English summary
    Abhimanyu Dassani gears up for three releases these years ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X