For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन ने कहा....भई 'शमिताभ' नहीं है 'अभिमान' जैसा

    |

    अमिताभ बच्चन की आगामी फिल्म 'शमिताभ' की कहानी को कई लोगों ने उन्हीं की फिल्म 'अभिमान' जैसी माना है। जहां दो किरदारों के अहम का टकराव होता है। लेकिन अमिताभ बच्चन ने इन खबरों पर ताला लगाते हुए बयान दिया है कि शमिताभ और अभिमान दो बिल्कुल अलग फिल्में हैं।

    अमिताभ बच्चन का कहना है कि, निर्देशक आर. बाल्की की आने वाली फिल्म ‘शमिताभ ' की कहानी दो किरदारों के अहम टकराव पर आधारित है लेकिन इसकी 1973 की उनकी हिट फिल्म ‘अभिमान' से कोई समानता नहीं है।

    आपको बता दें, ‘अभिमान' में बिग बी और जया बच्चन दोनों गायक होते हैं जो आपस में शादी कर लेते हैं। लेकिन शादी के बाद पत्नी की लोकप्रियता को पति सकारात्मक तरीके नहीं ले पाता और दोनों के बीच अनबन की शुरूआत हो जाती है।

    बिग बी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘अभिमान एक जोड़ी की कहानी है जहां पत्नी पति से ज्यादा काबिल होती है। लेकिन ‘शमिताभ' में दो अलग-अलग लोगों की कहानी है। एक व्यक्ति के पास कुछ है जबकि दूसरे के पास नहीं। तब अक्षरा के किरदार का आगमन होता है, जो एक पत्रकार है। वही होती है जो दोनों का आंकलन करती है और उन्हें साथ लाती है। फिल्म की कहानी इन्हीं दोनों किरदारों और उनके अहम का पर्याय है।'

    गौरतलब है कि, इस फिल्म में रांझणा फेम धनुष और अक्षरा हसन हैं। धनुष रजनीकांत के दामाद हैं और अक्षरा कमल हासन की बेटी। यह फिल्म छह फरवरी को रिलीज हो रही है।बहरहाल, लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

    English summary
    The story of Shamitabh revolves around the ego clash between two characters but Amitabh Bachchan says it bears no similarity with his 1973 hit Abhimaan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X