For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पहले अपना देश देख लो अमेरिका बाद में देखना' जॉर्ज फ्लॉयड पर सितारों के ट्वीट्स पर भड़के अभय देओल

    |

    अमेरिका में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की मौत हाल ही में हुई थी और इसके बाद से लगातार सोशल मीडिया पर उसको लेकर गुस्सा जाहिर किया गया था। इसके अलावा बॉलीवुड के कई सितारे हैं जिन्होने जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर काफी जमकर ट्विटर पर लिखा है और ये सब गलत बताया है। उसकी मौत के बाद अमेरिका में हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। तोड़फोड़ की गई है और कई जगहों पर काफी ज्यादा तनाव है।

    हिंदी सिनेमा के कुछ कलाकार लगातार इसको लेकर आवाज उठा रहे हैं तो ऐसे में अभिनेता अभय देओल ने सबकी बोलती बंद कर दी है। अभय देओल ने कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिसको कोई भी ठुकरा नहीं सकता है। अभय देओल ने लिखा है कि.. 'अपने देश में जो हो रहा है पहले इसपर भी ध्यान दे लीजिए, अमेरिका को बाद में ध्यान दे लेना। देश में अप्रवासियों, गरीबों और अल्पसंख्यकों की जिंदगी भी काफी ज्यादा मायने रखती है।

    अभय बोले

    अभय बोले

    'मुझे ऐसा लगता है कि इसका समय भी आ गया है? इस समय जो सेलेब्स अमेरिका पर अपनी राय रख रहे हैं वो अब ये भी देखेंगे कि अपने देश में क्या हो रहा है।

    हिंसा का निर्यात

    हिंसा का निर्यात

    अमेरिका ने पूरी दुनिया हिंसा का निर्यात किया है। ऐसा तो वहां होना ही था।' लेकिन इसका मतलब ये नही है कि मैं इस तरह की हिसा का समर्थन करता हूं।

    देश में क्या चल रहा है

    देश में क्या चल रहा है

    आगे लिखते हुए अभय ने कहा कि.. मैं ये कहना चाहता हूं कि इसको बड़े स्तर पर देखना चाहिए और हमारे देश में क्या चल रहा है इस पर भी ध्यान देना चाहिए।

    पोस्ट

    पोस्ट

    अभय देओल के ये पोस्ट काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उन्होने एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए इस बात पर आवाज उठाई है।

    प्रियंक चोपड़ा और करण जौहर

    प्रियंक चोपड़ा और करण जौहर

    गौरतलब है कि जॉर्ज फ्लॉयड की मौत प्रियंक चोपड़ा और करण जौहर समेत कई सितारों ने दुख व्यक्त किया था और ट्वीट करते हुए इसपर आवाज उठाई थी।

    लोगों का समर्थन

    लोगों का समर्थन

    अब अभय देओल को लेकर ट्विटर पर लोग उनकी काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होने बिल्कुल सही मुद्दा उठाया है।

    मेरी कोई 'सफलता की कहानी' नहीं 'किसी तरह कामयाब' हुआ हूं- करियर पर बोले अमिताभ बच्चन

    English summary
    Actor Abhay deol post on Bollywood celebs over Jorge Floyd death goes viral. He said see your country first.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X