India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगे अब्दुल राजिक, बड़ा ऐलान!

    |

    सलमान खान लगातार कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और उनकी फिल्म को लेकर आए दिन किसी ना किसी तरह की अपडेट सामने आती हैँ। लेकिन इस वक्त उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि उसमें एक और कलाकार की एंट्री हुई है। दरअसल इस फिल्म के लिए एक और सोशल मीडिया सनसनी की पुष्टि की गई है, हम बात कर रहे हैं सोशल मीडिया में मशहूर अब्दुल राजिक की।

    दिशा पाटनी के साथ फिल्म को लेकर बोले कार्तिक आर्यन, दिया चौकाने वाला जवाब!दिशा पाटनी के साथ फिल्म को लेकर बोले कार्तिक आर्यन, दिया चौकाने वाला जवाब!

    Abdu Rozik Exclusive Interview talks about Salman Khan Movies and Share Experience | FilmiBeat

    इसका ऐलान राजिक ने खुद किया है और सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं, ''भाईजान के लिए तैयार।'' इससे इतना भी तय हो रहा है कि, कभी ईद कभी दीवाली है,

    जिसका टाइटल अब जाहिर तौर पर भाईजान में बदल गया है - जो एक्शन और कॉमेडी से भरपूर होने का वादा करता है और उनकी अधिकांश फिल्मों के सांचे में एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन है। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी करने वाले हैं।

    माना जाता है कि शहनाज़ गिल भाईजान उर्फ ​​​​कभी ईद कभी दीवाली के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं, और कहा जा रहा है कि उन्हें सलमान खान अभिनीत फिल्म में काफी महत्वपूर्ण भूमिका मिली है। राजिक ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं, सलमान खान को धन्यवाद।

    मैं सलमान खान के साथ एक फिल्म पर काम कर रहा हूं।" जब उनसे उनकी भूमिका के बारे में पूछा गया, तो छोटे लड़के ने बस जवाब दिया, "गैंगस्टर।" सलमान खान की इस फिल्म में कई और शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ निगम होगे। इसकी पुष्टि उन्होने खुद की थी।

    English summary
    Social Media star Abdul Razik will be seen in Salman Khan's 'Kabhi Eid Kabhi Diwali', big announcement! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X