For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अर्पिता ने क्यों डिलीट की थी कैटरीना और सलमा खान की फोटो, आयुष शर्मा ने खोला राज

    By Salman
    |
    Katrina Kaif & Salma Khan DELETED photo; Aayush Sharma reveals reason | FilmiBeat

    सलमान खान और कैटरीना कैफ का रिश्ता कैसा है इस सवाल पर कई लोग अभी भी कंफ्यूज नजर आ रहे है। जब भी कुछ होने वाला होता है कोई ऐसी बात सामने आती है कि कई तरह के सवाल खड़े हो जाते है। हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने कैटरीना और सलमान की मां सलमा खान की तस्वीर इंस्टाग्राम पर डिलीट कर दी थी। इसके बाद आयुष शर्मा ने बताया कि अर्पिता ने ऐसा क्यों किया है। उनका कहना था कि पता नहीं उन्होने ऐसा क्यों किया और ये तस्वीर बेहद अच्छी थी। उनको भी ये तस्वीर पसंद आई थी लेकिन हो सकता है कि किसी कारण से उन्होने ने ये डिलीट कर दी।

    शादी पर करण जौहर ने किया खुलासा, इस एक्ट्रेस से शादी कर चाहते थेशादी पर करण जौहर ने किया खुलासा, इस एक्ट्रेस से शादी कर चाहते थे

    बता दें कि कैटरीना कैफ इस समय फिल्म भारत की शूटिंग माल्टा में कर रही है और उनके साथ वहां पर सलमान खान की मां भी मौजूद है। बता दें कि अर्पिता ने तस्वीर जिसमें कैटरीना कैफ सलमान की मां के साथ खड़ी है..

    वो पोस्ट की थी तो लोगों ने कई तरह के कमेंट करने शुरु कर दिए थे। लोगों ने इस फोटो पर सास बहू तक कहकर भी कमेंट कर दिया था। बस फिर क्या था शायद अर्पिता को ये बात बिल्कुल अच्छी नही लगी और उन्होने फोटो डिलीट कर दिया।

    बता दे कि आयुष शर्मा इस समय फिल्म लवरात्रि को लेकर काफी ज्यादा चर्चा मे चल रहे है और जल्द ही उनकी शुरुआत हो जाएगी।

    इसके अलावा सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे है और फिल्म को निर्देशक अली अब्बास जफर निर्देशित कर रहे है।

    सलमान खान की इस फिल्म को उनकी बहन अलवीरा खान प्रोड्यूस कर रही है। बता दें कि फिल्म काफी समय से पेंडिंग मे थी और अब उसकी शुरुआत हो गई है।

    English summary
    Aayush sharma tells why Arpita khan deleted Kaitrina kaif and Salman khan's mom photo from after uploading.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X