For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान के जन्मदिन पर बहन अर्पिता ने क्यों दिया बेटी को जन्म, पति आयुष ने बताई बड़ी वजह !

    |

    साल 2019 में सलमान खान का जन्मदिन यादगार रहा। ना सिर्फ उनके फैंस के लिए बल्कि सलमान के परिवार के लिए भी। 54 साल की उम्र में अपने भाई के लिए स्पेशल गिफ्ट की प्लानिंग बहन अर्पिता खान ने की। सलमान ने एक इंटरव्यू में भी इस बात की जानकारी दी थी कि अपने इस जन्मदिन पर वह अपनी बहन के साथ रहना चाहते थे। वह मां बनने वाली हैं।

    हुआ भी वैसा। अर्पिता ने एक प्यारी सी बेटी आयत को जन्म दिया। इस तरह से सलमान खान का जन्मदिन अब उनके परिवार के लिए सिर्फ उनका नहीं रहा बल्कि आयत का भी बन गया है।

    सलमान ने बिग बॅास के वीकेंड के वार के दौरान भी ये कहा कि अब उनका जन्मदिन आयत का हो गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अर्पिता और आयुष ने सलमान के लिए ये प्लानिंग क्यों की। इसकी जानकारी खुद आयुष ने शेयर की है।

    डिलीवरी डेट

    डिलीवरी डेट

    हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक आयुष ने बताया कि अर्पिता की डिलीवरी की तारीख दिसंबर के अंतिम वीक से लेकर जनवरी के शुरुआती दिनों की मिली थी।

    सलमान ने मांगा तोहफा

    सलमान ने मांगा तोहफा

    आयुष ने बताया कि जब ये जानकारी उन्होंने परिवार में दी तो सलमान ने उत्साहित होकर हमसे जन्मदिन का तोहफा मांगा। इसके बाद ये फैसला हुआ कि आयत का जन्म भाईजान के जन्मदिन पर होगा।

    मेरा भी फायदा हुआ है

    मेरा भी फायदा हुआ है

    आयुष ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि सलमान भाई के जन्मदिन पर आयत का आने से मुझे भी फायदा है। अर्पिता के इस फैसले से मैं कई पार्टियां देने से बच गया हूं। अर्पिता को वैसे भी बड़ी पार्टियों की आदत नहीं है।

    सी सेक्शन

    सी सेक्शन

    आपको बता दें कि सलमान के जन्मदिन की रात यानी कि 26 दिसंबर का जश्न मनाकर अर्पिता 27 दिसंबर को अस्पताल में एडमिट हुई थीं। सी सेक्शन से उनकी डिलीवरी हुई है। सलमान पहले से उनके बेटे के काफी करीब हैं। वह खुद अर्पिता को बहुत प्यार करते हैं।

    English summary
    Aayush sharma open secret about daughter ayat birth on Salman Khan birthday, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X