»   » संजय दत्त की पत्नी बनें आशीष चौधरी

संजय दत्त की पत्नी बनें आशीष चौधरी

Posted By: Priya Srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi
Sanjay Dutt
संजय  दत्त इस बार भी दर्शकों के सामने कई अलग तरह की भूमिकयों के साथ नजर आने वाले हैं। चूँकि पिछले साल उनकी कुछ ही फिल्में रीलीज हुई थी। वे खास कमल भी नहीं दिखा पायी थीं। ऐसे में उन्होंने इस वर्ष बहुत सोच समझ कर काम किया है और अच्छी अच्छी फिल्में साइन की हैं। उन्होंने इस बात का पूरा ख्याल रखा है ।

सारी फिल्में एक ही विषय पर न हों और उन्हें अलग तरीके से काम करने का मौका मिले। इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने धमाल की सीक्वेल फिल्म करने का भी फैसला किया है। इस फिल्म में वे बिंदास लोगों को हंसाते हुए नजर आयेंगे और साथ ही फिल्म में एक कमल की बात ये होने वाली है कि इस फिल्म में उनकी नायिका कोई महिला नायिका न होकर एक पुरुष होंगा, जो उनके लिए उनकी मैडम यानि उनकी पत्नी बनेंगे।

गौतलब है कि  आशीष च्व्धारी फिल्म में संजय की पत्नी का किरदार निभाने वाले हैं। यह फिल्म इंद्र कुमार की है और फिल्म के पहले भाग ने अच्छा बिज़नेस किया था। जिसे ध्यान में रखते हुए इंद्र कुमार दोबारा धमाल मचने की तैयारी कर रहे हैं।

English summary
Aashish Chaudhary will be seen as a buxom seductress who would make Mallika Sherawat feel flat chested in Indra Kumar's comic caper Double Dhamaal.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi