For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आशिकी फेम राहुल रॉय ने अस्पताल से शेयर की फोटो, ऐसी है हालत-जानिए हेल्थ अपडेट

    |

    बॉलीवुड की फिल्म आशिकी से लाइम लाइट में आए एक्टर राहुल रॉय बीते 19 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक की वजह से मुंबई स्थित वॉकहॉर्डट हॉस्पिटल में भर्ती हैं। बीते कई दिनों से उनकी तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है। राहुल अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लगातार अपने हेल्थ को लेकर अपडेट दे रहे हैं।लेटेस्ट इमेज में राहुल रोल अस्पताल के बेड पर ब्रेकफास्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल की इस तस्वीर से मालूम चलता है कि वे उनकी तबीयत में अब सुधार आ चुका है।

    राहुल रॉय ने अपनी लेटेस्ट इमेज को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि अस्पताल में 19वें दिन ब्रेकफास्ट का आनंद ले रहा हूं। स्वस्थ्य होने के रास्ते पर हूं। डॉक्टर्स और बहन प्रियंका रॉय सख्ती से डायट का ख्याल रख रहे हैं। आप सभी को बहुत सारा प्यार, राहुल रॉय। राहुल रॉय की इस फोटो पर उनके फैन्स जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे है। वहीं सुनील शेट्टी ने राहुल की इस फोटो को लाइक भी किया है।

    राहुल रॉय एफेसिया से हैं पीड़ित

    राहुल रॉय एफेसिया से हैं पीड़ित

    राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक फिल्म LAC - Live The Battle की शूटिंग के दौरान आया था। ब्रेन स्टोक के कारण राहुल रॉय एफेसिया से पीड़ित हुए है, जिसके चलते उन्हें बोलने में काफी परेशानी हो रही थी।

    अस्पताल में भर्ती

    अस्पताल में भर्ती

    बता दें कि एसेफिया से पीड़ित व्यक्ति को बोलने, लिखने, सुनने और भाषाओं को समझने में काफी दिक्कत होती है। इस फिल्म में राहुल के साथ काम कर रहे को-एक्टर निशांत सिंह ने बताया कि शूटिंग के दौरान हमें राहुल का व्यवहार काफी बदला बदला सा लग रहा था। हमने महसूस किया कि राहुल अपने डायलॉग ठीक से नहीं बोल पा रहे हैं। उन्हें शब्दों को मिलाकर वाक्य बनाने में परेशानी हो रही थी। इसके साथ ही राहुल की तबीयत भी ठीक नहीं लग रही थी। इसके बाद राहुल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया ।

    पूरी तरह से ठीक होने में लगेगा वक्त

    पूरी तरह से ठीक होने में लगेगा वक्त


    वहीं मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में राहुल रॉय के बहनोई रोमीर सेन ने उनकी इस हालत के लिए फिल्म मेकर्स को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि वे जल्द ही इस मामले में खुलासा करेंगे। रोमीर ने बताया कि फिल्म मेकर्स राहुल के घर नहीं लाए बल्कि उन्हें मुंबई के वॉकहॉर्डट हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया है। अस्पताल में राहुल की स्पीच थेरेपी और फिजियोथेरेपी चल रही है। राहुल को पूरी तरह से ठीक होने में फिलहाल अभी वक्त लगेगा।

    अक्षय और सलमान पर दीया मिर्जा का कटाक्ष, कहा- छोटी लड़कियों के साथ काम करते 'बूढ़े' एक्टर!

    English summary
    Aashiqui fame Rahul Roy shared photos from his 19th day in the hospital, know his health update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X