For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सपने वहीं हैं सपने देखने वाले बदल गये- आशिकी 2

    |

    ड्रीम्स आर द सेम ड्रीमर्स हैव चेंज्ड (सपने वही हैं लेकिन सपने देखने वाले बदल गये) इस टाइटल के साथ ही आशिकी फिल्म के आशिकी 2 के फर्स्ट लुक का लॉंच हुआ। इस फिल्म के पोस्टर को देखकर यकीनन आपको 1990 में रिलीज हुई म्यूजिकल हिट आशिकी की याद दिला देगा। राहुल रॉय और अनु अग्रवाल अभिनीत इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने गानों से धूम मचा दी थी और अब 23 साल बाद उसी जज्बे के साथ महेश भट्ट ने एक बार फिर से उसी आशिकी को बड़े परदे पर उतारने का फैसला किया है। फिल्म का फर्स्ट लुक और म्यूसिक रिलीज हाल ही में 8 मार्च को मुंबई के सुदीप स्टूडियो में किया गया। आशिकी 2 में आशिकी करने के लिेए निर्देशक मोहित सूरी ने एक नयी जोड़ी को उतारा है और ये जोड़ी है श्रृद्धा कपूर और आदि्त्य रॉय कपूर की।

    श्रृद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत फिल्म आशिकी 2 के गाने अभी से इंटरनेट की दुनिया में धूम मचा रहे हैं। इन गानों की सफलता को देखते हुए यही कहा जा रहा है कि ये फिल्म भी आशिकी 2 की सफलता को दोहराएगी। हालांकि महेश भट्ट सहित फिल्म के सिंगर अरिजित सिंह का भी कहना है कि आशिकी के लेवल को छू पाना काफी मुश्किल है लेकिन फिर भी उन्होंने पूरी कोशिश की है आशिकी ब्रैंड के साथ न्याय करने की। म्यूजिक रिलीज के इवेंट के दौरान महेश भट्ट ने आशिकी फिल्म के सफर को अपने शब्दों में बयां किया और किस तरह आशिकी 2 का ख्याल उनके दिमाग मे आया इस बात पर भी चर्चा की।

    आशिकी 2 के एक्टर्स श्रृद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर से जब पूछा गया कि आशिकी 2 करने का जब ऑफर मिला तो क्या उन्हें नर्वसनेस ज्यादा थी या रिस्पांसिबिलिटी का एहसास था। आदित्य ने बताया कि जब उन्हें आशिकी 2 का ऑफर मिला तो वो काफी एक्साइटेड थे लेकिन नर्वसनेस भी थी थोड़ी। श्रृद्धा कपूर ने कहा कि वो हमेशा से एक लव स्टोरी करना चाहती थीं। और जब उन्हें आशिकी 2 का ऑफर मिला तो उन्हें इतनी खुशी हुई कि वो झूम उठीं।

    म्यूसिक लॉंच के दौरान और क्या-क्या हुआ ये जानने के लिए देखिये स्लाइड्स-

    आशिकी और आशिकी 2 में क्या अंतर है

    आशिकी और आशिकी 2 में क्या अंतर है

    1990 का दौर अलग था और 2013 का दौर अलग था। जो आशिकी महेश भट्ट ने बनाई थी वो काफी अलग थी और जो आशिकी शगुफ्ता ने लिखी है वो अलग है। भविष्य को देखिये, आज को सेलिब्रेट कीजिये। मोहित ने अपनी पूरी जान डाली है फिल्म में और फिल्म के सिगंर्स ने भी अपनी पूरी मेहनत की है।

    आशिकी 2 आशिकी का जादू क्रिएट कर पाएगी

    आशिकी 2 आशिकी का जादू क्रिएट कर पाएगी

    मुझे जब भूषण ने कहा कि वो उसी इमानदारी के साथ ये फिल्म करेंगे जितनी इमानदारी के साथ उनके पिता ने की थी। तब थोड़ा सा संदेह था लेकिन जब फिल्म का गाना तुम ही हो रिलीज हुआ और लोगो ने मुझे कहा कि आशिकी 2 हिट है तो मुझे यकीन हो गया कि ये फिल्म भी वो जादू चलाएगी।

    आदित्य श्रृद्धा को किसी तरह का दबाव नहीं

    आदित्य श्रृद्धा को किसी तरह का दबाव नहीं

    आदित्य रॉय कपूर ने कहा कि निर्देशक मोहित सूरी और निर्माता महेश भट्ट ने उनपर काफी विश्वास जताया और उन्हें कभी भी किसी तरह का दबाव महसूस नहीं हुआ।

    आशिकी 2 का लॉंच इस स्टूडियो में क्यों किया गया

    आशिकी 2 का लॉंच इस स्टूडियो में क्यों किया गया

    हमने म्यूसिक लॉंच के लिए एक ईमादारी के साथ एक पाक जगह चुनी। इस जगह आशिकी 2 का जन्म हुआ था। ये पहले खंड़हर था और तीन रोज पहले ही टी-सीरीज ने इसे इतना सजा दिया। फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होगी और अब कोई भी शूटिंग बाकी नहीं है।

    कुमार शानू की आवाज को क्यों इस बार फिल्म का हिस्सा नहीं बनाया गया

    कुमार शानू की आवाज को क्यों इस बार फिल्म का हिस्सा नहीं बनाया गया

    मुझे लगता है कि जिंदगी आगे चलती है। महेश भट्ट ने अपने समय में अपना काम करके दिखाया और कुमार शानू ने भी कमाल की इनिंग की थी लेकिन ये नया जमाना है। आने वाले समय में ये लोग भी कही और होंगे और यहां कोई और खड़ा होगा। तब क्या आप बोलेंगे कि इनको दोबारा लेकर आओ? जिस तरह मैं नहीं हूं उस तरह वो भी नहीं हैं।

    भूषण जी आप अपने पिता के एक बहुत बड़े हिट प्रोजेक्ट को रीमेक कर रहे हैं इस वक्त आप इमोशनल ज्यादा महूसूस कर रहे हैं या रिस्पॉंसिबल

    भूषण जी आप अपने पिता के एक बहुत बड़े हिट प्रोजेक्ट को रीमेक कर रहे हैं इस वक्त आप इमोशनल ज्यादा महूसूस कर रहे हैं या रिस्पॉंसिबल

    पल तो इमोशनल है लेकिन रिस्पांसिबिलिटी भी है। भटट् साहब ने भी मुझपर एक विश्वास जताया था तो उतना जितना मेरे पापा ने किया था उतना करने की हमारी टीम ने पूरी कोशिश की है। हम उस जगह पर हैं जहां आशिकी का जन्म हुआ था और इसलिए ये पल काफी इमोशनल है मेरे लिए।

    English summary
    Aashiqui 2 music launch was recently held at Sudeep Studio, Mumbai. Mahesh Bhatt recalled the memories of Aashiqui movie at Aashiqui 2 music launch. Aaditya Roy Kapoor and Shraddha Kapoor also presented at the event.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X