»   » आरुषि मर्डर केस को मनोरंजन का साधन ना बनाएं- दर्शकों की राय

आरुषि मर्डर केस को मनोरंजन का साधन ना बनाएं- दर्शकों की राय

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Arushi Murder Case is not for entertainment says people
पिछले साल काफी चर्चा में रहने वाले आरुषि मर्डर केस पर बॉलीवुड फिल्मकार एक फिल्म बनाना चाहते हैं। लेकिन आरुषि हत्याकांड के सिलसिले में पकड़े गये मुजरिम और आरुषि के माता-पिता इसके खिलाफ हैं। उनका कहना है कि आरुषि पर बनने वाली फिल्म आरुषि केस से जुड़ी कई सारी तोड़ मरोड़कर पेश की गयी बातों पर आधारित है। आरुषि पर बनाई गयी फिल्म रहस्य के निर्माता और निर्देशक का कहना है कि उन्होंने फिल्म के साथ ही एक नोट भी रिलीज किया है कि फिल्म का वास्तविकता से कोई संबंध नहीं है। ये फिल्म काल्पनिक किरदारों पर आधारित है। लेकिन इसके बावजूद आरुषि के माता-पिता ने अदालत में अर्जी दाखिल की है कि इस फिल्म को रिलीज ना किया जाए।

कोर्ट ने आरुषि पर आधारति फिल्म रहस्य की रिलीज पर 13 मई तक रोक लगा दी है लेकिन लोगों को कहना है कि इस फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहिए। लोगों के अनुसार आरुषि हत्याकांड को लेकर देश भर में काफी समय तक चर्चाएं होती रहीं। कई लोगों को इस केस से जुड़े कई मह्तवपूर्ण पहलुओं के बारे में पता तक नहीं लेकिन उन्होंने भी आरुषि के मुजरिमों को सजा दिलाने के लिए मांग की। लोग इस केस से जुड़ से गये थे। तो ऐसे में अगर इस केस पर फिल्म बन रही है तो उसे रोकना नहीं चाहिए। वैसे भी कोर्ट का फैसला हो गया है तो अब फिल्म रिलीज करने पर आखिर मुश्किल क्या है।

लेकिन वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि ये एक संगीन केस है और इसे मनोरंजन का साधन नहीं बनाना चाहिए। आइये जानते हैं कि क्या कहना है लोगों को इस केस पर आधारित फिल्म की रिलीज को लेकर-

अनुपमा जो कि दिल्ली की निवासी हैं का कहना है - "आरुषि मर्डर केस से जुड़ी खबरें हम महीनों तक पढ़ते रहे। इस केस को बारीकी से फॉलो भी किया। अगर कोइ इस केस को लेकर फिल्म बनाना चाहता है तो बुरा क्या है। दुनिया भर के जिन लोगों को इस केस के बारे में पता नहीं है ओर उन्हे भी पता होना चाहिए कि आखिर उनके देश में हो क्या रहा है।"

अब्दुला जो कि लखनऊ के निवासी हैं ने कहा "आरुषि के माता पिता को आखिर अब किस बात का डर है। अपनी ही बेटी को इस तरह से मारने के बाद अब वो अपनी बेटी पर आधारित फिल्म भी रिलीज नहीं होने देना चाहते। अब कौन सी बदनामी से डर रहे हैं वो।"

फैज हुसैन जो दिल्ली में खुद का व्यवसाय करते हैं का कहना है "आरुषि हत्याकांड को लेकर काफी समय तक बातें होती रहीं, चर्चाएं होती रहीं। अब फिल्म के रुप में उसे इस तरह से कमर्शियल बनाना गलत है। हमें नहीं लगता कि किसी संगीन केस को इस तरह से मनोरंजन का साधन बनाना सही है।"

English summary
Aarushi Murder Case is again in news. Bollywood filmmakers wants to make film on Aarushi Murder Case but Aarushi parents don't want this movie to get release. People says this is very important and serious case we should use this as entertainment.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi