For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आरक्षण की लपटों से बचाने के लिए बिग बी की सुरक्षा बढ़ी

    |

    प्रकाश झा की बहुचर्चित फिल्म आरक्षण की आग देश में बुरी तरह से फैल गयी है। फिल्म को लेकर हो रहे विवाद को देखते हुए मुंबई में फिल्म रिलीज करने के एक दिन पहले अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, ताकि कोई अनहोनी ना हो सके।

    हम आपको बता दें आरक्षण फिल्म के खिलाफ पूरे देश से आवाज़े उठ रही थी और जिसके कारण फिल्म पर रोक भी लगी दी गयी थी। लेकिन अब मुंबई और मद्रास हाई कोर्ट ने इस फिल्म को राहत दे दी है। यही नहीं महाराष्ट्र सरकार के मंत्री भी इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। इसी के साथ यूपी के मायावती सरकार ने भी इस फिल्म के लखनऊ में प्रमोशन किये जाने की इजाजत को खारिज कर दिया था। मध्यप्रदेश की सरकार ने यह कहा कि रिलीज से पहले फिल्म देखी जाएगी। इसके अलावा देश के अनुसूचित जाति-जनजाति कमीशन भी इस फिल्म को दिखाए जाने का विरोध कर रहा है।

    खैर मुंबई हाईकोर्ट ने इस फिल्म को समयानुसार पर्दे पर रिलीज करने की इजाजत दे दी है साथ ही उसने आदेश दिया है कि अगर इस फिल्म से देश में किसी भी तरह की वारदात होती है तब राज्य सरकार की कानून व्यवस्था को इसे रोकने के लिए कदम उठाने पड़ेगे।

    आरक्षण फिल्म प्रकाश झा की फिल्म है जिसमें शिक्षा बिगड़ते स्वरूप और राजनीति को दिखाया गया है। जो 12 अगस्त को पर्दे पर आ जाएगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, सैफ अली खान, मनोज बाजपेयी, दीपिका पादुकोण, प्रतीक बब्बर और तन्वी आजमी ने अभिनय किया है।

    फिल्म के संबंध में इस फिल्म के निर्माता निर्देशक प्रकाश झा ने पहले ही कह दिया है कि यह फिल्म किसी समुदाय के खिलाफ नहीं है। और ना ही हम इस फिल्म के जरिए किसी को चोट पहुंचाना चाहते हैं।

    English summary
    Police protection has been beefed up for Amitabh Bachchan. Near about two dozen additional policemen have been deployed today outside Bachchan's homes for security pourpus.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X