For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    WATCH: स्कूल के वार्षिक समारोह में आराध्या बच्चन का दमदार भाषण- बिग बी ने कहा, हमें गर्व है

    |

    ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो स्कूल के वार्षिक समारोह का है, जहां आराध्या स्टेज पर एक दमदार भाषण देती नजर आ रही हैं। यह भाषण है नारी शक्ति पर, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। आराध्या का परर्फोमेंस शानदार है।

    अमिताभ बच्चन ने भी यह वीडियो करते हुए लिखा- .. the pride of the family .. the pride of a girl .. the pride of all women .. OUR dearest AARADHYA ..

    वीडियो में आराध्या कह रही हैं- ''मैं कन्या हूं, मैं सपना हूं, नए युग का सपना हूं.. हम जागेंगे नई दुनिया में.. एक ऐसी दुनिया जहां मैं सुरक्षित रहूंगी.. मुझे प्यार किया जाएगा, मेरा सम्मान किया जाएगा.. एक ऐसी दुनिया जहां मेरी आवाज अहंकार की अनदेखी से शांत नहीं होगी, लेकिन ज्ञान की समझ के साथ सुनी जाएगी.. एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान जीवन की किताब से आएगा..''

    अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी की स्पीच को फोन में रिकॉर्ड करते नजर आए। बता दें, पूरा बच्चन परिवार इस कार्यक्रम में शरीक हुआ। शाहरुख खान के बेटे अबराम ने भी फंक्शन में परफॉर्म किया। शाहरुख और गौरी खान भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

    सलमान खान की 'दबंग 3' इंटरनेट पर LEAK- लोग धड़ल्ले से कर रहे हैं फ्री डाउनलोड!

    English summary
    Aaradhya Bachchan delivers a powerful speech on women empowerment at her annual day. Amitabh Bachchan feels proud.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X