For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तस्वीरों में: ABC से पहले आराध्या ने पढ़ा BMW

    |

    बॉलीवुड के सितारों के बच्चे जन्म लेते ही स्टार बन जाते हैं उन्हें किसी भी तरह की पब्लिसिटी की कोई जरुरत नहीं होती। मीडिया खुद इनकी एक झलक पाने के लिए इनके आगे पीछे घूमती है। इसीलिए बॉलीवुड सितारे अपने बच्चों को पढ़ाई के लिए इंडिया से बाहर भेज देते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भी एक ऐसी ही स्टार हैं। जिन्हें जी भर देखने को मीडिया तक तरस गयी। कल यानी 16 नवंबर को आराध्या ने अपना पहला जन्मदिन मनाया और उनका ये जन्मदिन उनके साथ साथ मीडिया के लिए भी यादगार बन गया।

    आराध्या का पहला जन्मदिन का तोहफा ही इतना शानदार था कि आने वाले जन्मदिन तोहफों के बारे में तो कोई शायद अंदाजा भी नहीं लगा सकता। अपने इस जन्मदिन पर आराध्या को अपने पापा अभिषेक की तरफ से एक मिनी कूपर एस मिली जिसे इंडिया में बीएमडब्लू सेल करता है। यानी की अपनी नन्हीं आराध्या मम्मी ऐश्वर्या की सट्रॉबेरी और पापा की लाडली परी ने आम बच्चों की तरह 'एबीसी' पढ़ने के बजाय 'बीएमडब्लू' पढ़ा।

    आराध्या पहला जन्मदिन बड़े ही साधारण तरीके से मनाया गया और इस पार्टी में सिर्फ घर के सदस्य ही शामिल थे। अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ही इस पार्टी के गेस्ट और होस्ट थे। अब आराध्या के जन्मदिन की तस्वीरें देखने को तो आप भी बेताब होंगे तो आइये दिखातें आराध्या के जन्मदिन की वो तस्वीरें जो अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर पोस्ट की है। इन तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि किस तरह आराध्या ने अपने पूरे परिवार के साथ अपना पहला जन्मदिन मनाया।

    मम्मी ऐश पापा अभि के साथ आराध्या

    मम्मी ऐश पापा अभि के साथ आराध्या

    ऐश्वर्या अपनी नन्हीं स्ट्रॉबेरी के जन्मदिन को लेकर काफी खुश हैं। देखिये इस तस्वीरों मम्मी पापा ने किस तरह आराध्या को अपनी गोद में ले रखा है।

    पापा अभिषेक की गोद में आराध्या

    पापा अभिषेक की गोद में आराध्या

    आराध्या को अपने जन्मदिन पर पापा अभिषेक का ढ़ेर सारा प्यार मिला। देखिये पापा ने अपनी नन्हीं परी को किस तरह गोद में संभाल के पकड़ा है।

    पापा की तरह से एक शानदार तोहफा

    पापा की तरह से एक शानदार तोहफा

    अभिषेक बच्चन ने अपनी नन्हीं परी को उनके पहले जन्मदिन पर एक शानदार मिनी कूपर एस गिफ्ट की। वो चाहते थे कि उनकी बेटी के पास उसकी अपनी कार हो।

    दादाजी ने चलाई कार

    दादाजी ने चलाई कार

    आराध्या के दादाजी अमिताभ बच्चन ने आराध्या के पहले जन्मदिन के तोहफे को चलाया। उनके साथ इस कार में जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या भी नज़र आईं।

    जलसा में जलसे सी सजावट

    जलसा में जलसे सी सजावट

    अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या के जन्मदिन पर पूरे जलसे बंगले को इस तरह सजाया गया कि उसे देखकर यूं लगा मानों बहुत बड़े जलसे की तैयारी हो रही हो।

    आराध्या के जन्मदिन की तैयारी

    आराध्या के जन्मदिन की तैयारी

    आऱाध्या का जन्मदिन काफी शांत तरीके से मनाया गया। बिल्कुल इस शांत शाम की तरह। खामोश फिर भी बेहतरीन।

    English summary
    Aradhya Bachcchan birthday was celebrated very quietly. Still Amitabh bachchan and Abhishek Bachchan made this quiet event memorable for everyone. Abhishek gifted his daughter Mini Coopar S car. Amitabh Bachchan posted few pictures of Aradhya's birthday bash here are the pictures have a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X