For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शतरंज चैपियन विश्वनाथन आनंद की बायोपिक फाइनल, आनंद एल राय करेंगे निर्देशन

    |

    बॉलीवुड में एक बार फिर से बायोपिक फिल्मों की बाढ़ सी आ गई है। राजनेता से लेकर खिलाड़ियों तक, एक के बाद एक बायोपिक फिल्मों की घोषणा जारी है। अब ताजा खबर है कि फिल्ममेकर आनंद एल राय शतरंज चैपियन विश्वनाथन आनंद की जिंदगी पर फिल्म बनाने वाले हैं। फिल्म से जुड़ी कोई अन्य जानकारी फिलहाल रिवील नहीं की गई है।

    सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म की घोषणा प्रोडक्शन टीम जल्द ही करेगी। यह फिल्म 2021 के फर्स्ट हॉफ में फ्लोर पर जाएगी। इस फिल्म में आनंद के बचपन से लेकर इंडिया के पहले ग्रैंड मास्टर की कहानी बताई जाएगी। पांच बार के विश्व चैंपियन रहे विश्वनाथन आनंद ने 11 दिसंबर को अपना 51 वां जन्मदिन मनाया।

    देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में मुख्य किरदार कौन निभाता दिखेगा। गौरतलब है कि, विश्वनाथन आनंद के पास इसके पहले बायोपिक बनाने के लिए कई प्रस्ताव आए थे लेकिन उन्होंने उन्हें दरकिनार कर दिया था। लेकिन आनंद एल राय के आइडिया से वो प्रभावित हुए फिल्म के लिए हामी भर दी।

    बहरहाल, यहां देंखे स्पोर्ट्स पर बनी आने वाली फिल्में-

    तोरबाज़ फिल्म रिव्यू: अच्छे विषय पर बनी बोझिल फिल्म- क्रिकेट और संजय दत्त भी नहीं बचा पाएतोरबाज़ फिल्म रिव्यू: अच्छे विषय पर बनी बोझिल फिल्म- क्रिकेट और संजय दत्त भी नहीं बचा पाए

    English summary
    Filmmaker Aanand L Rai is set to direct a film on the life of Indian chess grandmaster Vishwanathan Anand. The title of the biopic has not been unveiled yet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X