For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2018 की सबसे धमाकेदार KHAN फिल्म.. भारत ही नहीं.. दुनिया में नंबर 1 !!

    By Neeti
    |

    शाहरुख खान की आखिरी फिल्म अगस्त 2017 में रिलीज हुई.. जबकि अगली फिल्म अब सीधे दिसंबर 2018 में रिलीज होने वाली है। इस बीच शाहरुख ने कोई और फिल्म साइन नहीं किया है। बॉलीवुड किंग ने खुद इन बातों को शेयर किया है।

    कैंसिल हो गई.. सलमान खान के सुपरहिट फिल्म की REMAKE

    आनंद एल राय की फिल्म पर शाहरुख खान ने कहा कि यह दुनिया की सबसे ज्यादा एडवांस फिल्म होगी। फिल्म के स्पेशल इफैक्ट्स पर काफी काम करना है.. लिहाजा, इसमें देरी लग रही है।

    शाहरुख़ ने कहा कि यह फिल्म उनके लिए कुछ कठिन है क्योंकि इसमें इनमें उनका किरदार वर्टिकली चैलेंजेड है। लेकिन फिल्म में दर्शकों को वर्ल्ड क्लास विजुअल एक्सपीरियंस मिलने वाला है। इस बात के लिए दर्शक तैयार रहें।

    शाहरुख ने कहा, हमारी कोशिश है कि फिल्म में सबकुछ हो। फिल्म मोस्ट एडवांस फिल्म होगी। मैं एेसा इसलिए कह पा रहा हूं कि रेड चिलिज इस पर काम कर रही है। इस तरह की फिल्म नहीं बनती हमेशा। इसलिए हम बेस्ट शॉट करने की कोशिश कर रहे हैं।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    शाहरुख के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा दिखेंगी। जबकि कई सितारे कैमियो करते दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है।

    फिल्म की सेट से तस्वीर

    फिल्म की सेट से तस्वीर

    कैटरीना ने फिल्म के सेट से ताजा तस्वीर शेयर की थी.. जहां वे आनंद एल राय और शाहरुख के साथ दिख रही हैं। बता दें, शाहरुख- कैटरीना 5 सालों के बाद साथ आए हैं।

    कैटरीना मेरी जान

    कैटरीना मेरी जान

    बीच में अफवाह थी कि आनंद एल राय की फिल्म का नाम होगा- कैटरीना मेरी जान। जब शाहरुख से इस बारे में पूछा गया.. तो उन्होंने कहा- हां कैटरीना मेरी जान है.. लेकिन फिल्म का टाइटल वो नहीं है।

    शाहरुख से बेहतर एक्टर नहीं मिल सकता

    शाहरुख से बेहतर एक्टर नहीं मिल सकता

    अपनी फिल्म और शाहरुख खान पर बयान देते हुए निर्देशक आनंद एल राय ने कहा, इस फिल्म के लिए मुझे शाहरुख से बेहतर एक्टर नहीं मिल सकता था। उनमें काफी एनर्जी और पॉजिटिविटी है। शाहरुख हमेशा कहते हैं.. आराम से खाते पीते फिल्म बन जाएगी।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    जब आनंद एल राय से फिल्म की कहानी पर सवाल किया गया तो उन्होंने सीधे सीधे कहा, मैं अभी फिल्म की कहानी को लेकर कुछ भी नहीं बताना चाहता.. उम्मीद करता हूं कि मैं एक बेहतरीन कहानी दर्शकों के सामने लाऊं.. फिलहाल संस्पेंस रहना बेहतर है.

    150 करोड़ बजट

    150 करोड़ बजट

    शाहरूख खान की इस फिल्म का बजट 150-160 करोड़ बताया जा रहा है। माना जा रहा है, यह 2018 में बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में हो सकती है।

    सलमान खान ने किया था रिजेक्ट

    सलमान खान ने किया था रिजेक्ट

    बता दें, इस फिल्म में पहले सलमान खान फाइनल थे.. लेकिन फिर उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। जिसके बाद प्रोडेक्ट से शाहरूख खान जुड़े।लेकिन अब सलमान फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। रिर्पोट्स की मानें तो दोनों खान एक साथ डांस करते नजर आएंगे.. और वह भी गम्छा डांस..

    English summary
    Aanand L Rai 's film is one of the most advanced film of world, says Shahrukh Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X