For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार से अनबन की वजह से आनंद एल राय ने पोस्टपोन की गोरखा? फिल्ममेकर ने किया बड़ा खुलासा!

    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार उन सितारों में से एक हैं जो कि हर साल कई बड़े धमाके करते हैं और उनकी फिल्में लाइन से रिलीज होती है। कुछ समय पहले उन्होने फिल्म गोरखा का ऐलान किया था जिसके बाद लोगों में अलग उत्साह देखने को मिला था। लेकिन हाल ही में खबर आई था कि फिल्म गोरखा डिब्बाबंद हो चुकी है और इसको लेकर अक्षय कुमार के फैंस काफी दुखी हुए थे। पता चला था कि आनंद एल राय ने किसी कारण फिल्म को बंद कर दिया है।

    लेकिन अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार से मनमुटाव के चलते आनंद एल राय ने ऐसा फैसला लिया है। हालांकि आनंद एल राय ने इस पर रिएक्ट करते हुए जवाब दिया है।

    क्या ऋषभ पंत से मिलने कोकिलाबेन हॉस्पिटल पहुंची उर्वशी रौतेला? इस क्रिप्टिक पोस्ट से चौंक गए लोग!क्या ऋषभ पंत से मिलने कोकिलाबेन हॉस्पिटल पहुंची उर्वशी रौतेला? इस क्रिप्टिक पोस्ट से चौंक गए लोग!

    आनंद एल राय के मुताबिक इस फिल्म के पोस्टपोन होने के कारण किसी तरह का मनमुटाव नहीं है बल्कि फिल्म को किसी टेक्निकल कारण से आगे बढ़ाया जा रहा है। जी हां, अक्षय कुमार की फिल्म बंद नहीं हुई है बल्कि कुछ समय के लिए आगे बढ़ा दी गई है।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें युद्ध नायक-मेजर जनरल इयान कार्डोज़ो का जीवन दिखाया जाना था, जो एक बटालियन और एक ब्रिगेड की कमान संभालने वाले भारतीय सेना के पहले युद्ध-विकलांग अधिकारी थे।

    आनंद एल राय

    आनंद एल राय

    युद्ध में घायल होने के कारण वह विकलांग है। आज की तारीख में निडर अधिकारी 85 साल के हैं। आनंद एल राय ने अक्षय कुमार के साथ कई धमाकेदार फिल्मों में काम किया है।

    फर्स्ट पोस्टर

    फर्स्ट पोस्टर

    अक्षय कुमार की इस फिल्म का ऐलान होते ही उनका फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया था और अक्षय कुमार इसमें काफी कमाल के लग रहे थे।

    बड़े मियां छोटे मियां

    बड़े मियां छोटे मियां

    वर्कफ्रंट पर अक्षय कुमार इस फिल्म के अलावा टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर बिजी हैँ। इस फिल्म में वो दमदार एक्शन और कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे।

    दोनों सितारे एक साथ नजर नहीं आए

    दोनों सितारे एक साथ नजर नहीं आए

    इसके पहले ये दोनों सितारे एक साथ नजर नहीं आए हैं। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म काफी शानदार होगी।

    English summary
    Aanand L Rai postpones Gorkha due to rift with Akshay Kumar? The filmmaker responded! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X