For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Action Hero: आयुष्मान खुराना की पहली एक्शन जॉनर फिल्म का ऐलान, देखिए टीजर वीडियो

    |

    टी-सीरीज़ और कलर येलो प्रोडक्शंस ने अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म 'एक्शन हीरो' के लिए बहुमुखी अभिनेता आयुष्मान खुराना को चुना है। एक्शन जॉनर में यह आयुष्मान की पहली फ़िल्म होगी।

    लेंस के सामने और पीछे दोनों जगह एक कलाकार की जर्नी है, यह फिल्म अपने स्लीक एक्शन और ऑफबीट व्यंग्यात्मक हास्य के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

    फिल्म की घोषणा करते हुए, निर्माता भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के प्रमुख ने कहा कि, "आयुष्मान पूरी तरह से इस फिल्म में एक्शन हीरो के किरदार में फिट बैठते हैं। यह टी-सीरीज़ और आयुष्मान के बीच चौथा सहयोग भी है, जो इसमें शामिल सभी लोगों के लिए इसे और भी खास बनाता है। हम इसके फ्लोर पर जाने और उन्हें इस किरदार को जीते हुए देखने का और इंतजार नहीं कर सकते।"

    एक्शन हीरो पर आयुष्मान ने कहा, "मैं तीसरी बार आनंद सर के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं और मुझे उम्मीद है कि एक्शन हीरो के साथ दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करने का हमारा ट्रैक रिकॉर्ड जारी रहेगा। मैं भूषण जी के साथ दोबारा काम करने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं। कलर येलो और टी-सीरीज मेरे लिए दूसरे घर की तरह हैं। मुझे एक्शन हीरो की स्क्रिप्ट तुरंत बहुत पसंद आई। यह फ्रेश है, यह विघटनकारी है और इसमें सिनेमा के वे सभी गुण हैं जिनके लिए मुझे जाना जाता है। "

    फिल्म के बारे में बोलते हुए, निर्माता आनंद एल राय ने कहा, "यह पहली बार है जब हम इस जेनर की फ़िल्म कर रहे हैं, यह तीसरी बार है जब हम आयुष्मान के साथ किसी फिल्म में सहयोग करेंगे। उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है और मैं फिल्म के फ्लोर पर जाने को लेकर काफी उत्साहित हूं।"

    भौगोलिक सीमाओं को पार करते हुए, फिल्म की शूटिंग भारत और यूके में की जाएगी।

    NCB की गाड़ी में हंसते हुए दिखे आर्यन खान, लोगों का फूटा गुस्सा- 'गिरफ्तारी के बाद भी शर्म नहीं'NCB की गाड़ी में हंसते हुए दिखे आर्यन खान, लोगों का फूटा गुस्सा- 'गिरफ्तारी के बाद भी शर्म नहीं'

    अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित एक्शन हीरो यह टी-सीरीज़ और कलर येलो प्रोडक्शन की फ़िल्म है और इसे आनंद एल राय द्वारा तथा भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने भी प्रोड्यूस किया है।

    English summary
    Aanand L Rai Bhushan Kumar join hands with AyushMann Khurrana for new film Action Hero teaser release
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X