For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मल्लिका का धन्यवाद वो दंगल के लिए ऑडीशन देनें आईं- आमिर खान

    |

    आमिर खान की फिल्म दंगल का इंतजार दर्शकों को और भी ज्यादा है क्योंकि इस साल आमिर की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। जाहिर है कि फिल्म से लोगों को उम्मीदें भी काफी हैं ऐसे में ये खबर आती है कि मल्लिका शेरावत आमिर की दंगल के लिए ऑडीशन देनें आई थी। दर्शक तो हैरान ही हो गये होंगे कि आमिर की फिल्म में मल्लिका हीरोइन।

    उफ, सोचकर भी शायद पसीने छूट जाएं। लेकिन आमिर तो मल्लिका को धन्यवाद देते दिखे। इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने कहा मल्लिका शेरावत एक अच्छी अभिनेत्री हैं और मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरी टीम को कॉंटेक्ट किया और वो ऑडीशन के लिए आईं। फिल्हाल दंगल की कास्टिंग अभी पूरी नहीं हुई है और अभी हम सिर्फ उन दो लड़कियों की कास्टिंग और उनकी ट्रेनिंग पर ध्यान दे रहे हैं जो मेरी बेटियों का किरदार निभाने वाली हैं।

    Confirm दिल धड़कने दो इस साल आमिर की इकलौती फिल्म, देखिये नहीं सुनिये!

    आमिर खान की ये बात सुनकर लोगों को कुछ तो राहत मिली होगी। लेकिन ये सोचने वाली बात है कि मल्लिका शेरावत ने खुद से जाकर आमिर की दंगल के लिए ऑडीशन दिये। उन्हें भी शायद लग रहा है कि कहीं से तो उनकी डूबती नैया को कई सहारा मिले। लेकिन आमिर की ही फिल्म उन्हें मिली थी ट्राइ करने के लिए। जो कि अपनी कास्टिंग छोड़िये सेट पर पड़ने वाले एक एक कदम में भी परफेक्शन चाहते हैं।

    English summary
    Aamir Khan says it was nice of Mallika Sherawat that she called my team and came to give auditions for Dangal. But Aamir said currently we are strictly focusing on young girls who will play my daughters.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X