For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ooo: धूम 4 से बाहर हुए खान सुपरस्टार और ये रहा सबसे बड़ा DHAMAKA!

    |
    Aamir Khan will not sign films for next 10 years; Here' why | FilmiBeat

    एक तरफ तो जहां, आमिर खान की राकेश शर्मा बायोपिक छोड़ने की बातें हैं वहीं दूसरी तरफ शाहरूख खान को रिप्लेस करने की बातें भी हैं। लेकिन अब ये साफ हो चुका है कि आमिर खान ने आखिर राकेश शर्मा बायोपिक क्यों छोड़ीं।

    सूत्रों की मानें तो आमिर खान, राकेश शर्मा बायोपिक को समय देकर धोखा नहीं देना चाहते थे। दरअसल, आमिर खान एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जो शुरू होने जा रहा है।

    ये प्रोजेक्ट आमिर खान का होम प्रोडक्शन है और ये एक फ्रेंचाइज़ी है जिसके पांच पार्ट होंगे। इतना ही नहीं, आमिर खान इस फ्रेंचाइजी का चेहरा होंगे और ये पांच फिल्में, हर 2 साल पर, अगले 10 साल तक आएंगी।

    फिल्म क्या होगी, कैसी होगी किसी को नहीं पता, लेकिन आमिर खान का प्रोडक्शन हाउस इस पर 6 साल से काम कर रहा है। इनमें से कुछ फिल्में, आमिर खान खुद डायरेक्ट करेंगे और कुछ उनके पुराने मैनेजर और सीक्रेट सुपरस्टार डायरेक्टर अद्वैत चंदन।

    aamir-khan-work-on-franchise-10-years

    एक बात तो तय है कि आमिर खान बॉलीवुड या भारत की सबसे महंगी सीरीज़ लेकर आ रहे हैं। यानि एक तरह से उन्होंने धूम 4 का हिस्सा ना होने का बदला ले लिया है। अभी तक धूम ही बॉलीवुड की सबसे बड़ी सीरीज़ है।

    धूम सीरीज़

    धूम सीरीज़

    धूम भारत की सबसे सफल फिल्म सीरीज़ है। और अब फिल्म के चौथे पार्ट की तैयारी है।

    जॉली एलएलबी सीरीज़

    जॉली एलएलबी सीरीज़

    पहले पार्ट में अऱशद वारसी और दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार को देखने के बाद अब फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए शाहरूख खान की जगह अक्षय और अरशद को एक साथ देखना, ज़्यादा शानदार डील है!

    गोलमाल सीरीज़

    गोलमाल सीरीज़

    रोहित शेट्टी की इस कॉमे़डी सीरीज़ के फैन्स इतने ज़्यादा हैं कि पूछिए मत। और अब दीवाली पर फिल्म का चौथा पार्ट रिलीज़ होेने के लिए तैयार है।

    दबंग सीरिज

    दबंग सीरिज

    सलमान खान की दबंग सीरीज़ तो ब्लॉकबस्टर थी ही लेकिन फैन्स कब से फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतज़ार कर रहे हैं।

    डॉन सीरीज़

    डॉन सीरीज़

    जब शाहरूख खान की डॉन अमिताभ बच्चन की डॉन के रीमेक के तौर पर आई, सबको काफी डाउट था। लेकिन डॉन और डॉन 2 दोनों ही ओवरसीज़ में जमकर कमाई कर गई। अब तीसरे पार्ट का इंतज़ार है।

    वेलकम सीरीज़

    वेलकम सीरीज़

    अक्षय कुमार की वेलकम के बाद, जब वेलकम बैक में जॉन अब्राहम लौट कर आए तो फैन्स निराश थे। इसके बावजूद फिल्म ने 98 करोड़ की कमाई। इससे ये तय है कि सीरीज़ को फैन्स काफी पसंद करते हैं। इसलिए अब अक्षय कुमार को वेलकम 3 के लिए अप्रोच किया जा रहा है।

    हेट स्टोरी सीरीज़

    हेट स्टोरी सीरीज़

    हेट स्टोरी एक ऐसी बोल्ड सीरीज़ है जिसे लोग देखते ही हैं। क्यों मत पूछिए क्योंकि इस क्यों का कोई जवाब नहीं है। वहीं हेट स्टोरी 3 में करण सिंह ग्रोवर को देखने के लिए लड़कियां पागल रहती हैं।

    रेस सीरीज़

    रेस सीरीज़

    रेस 1 और रेस 2 दोनों ही फैन्स को बेहद पसंद आई थी। और अब्बास मस्तान की इस सीरीज़ के तीसरे पार्ट के लिए सलमान खान का नाम आ चुका है तो फैन्स और उत्साहित हैं।

    कृष सीरीज़

    कृष सीरीज़

    ऋतिक रोशन बच्चों के फेवरिट हैं और इसका कारण है क्यूट सा जादू जो वो कोई मिल गया से लेकर आए। और अब फिल्म का चौथा पार्ट तैयार किया जा रहा है।

    हाउसफुल सीरीज़

    हाउसफुल सीरीज़

    भई दिमाग लगाइए या नहीं लगाइए लेकिन फिर भी अक्षय कुमार की हाउसफुल सीरीज़ चलती बहुत है। और अब तो चौथा पार्ट भी बनना शुरू हो चुका है।

    English summary
    Aamir Khan to work on franchise for 10 years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X