For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डिप्रेशन का खुलासा करने के बाद इरा खान के साथ समय बिताते दिखे आमिर खान- बेटी को दिए ये सुझाव!

    |

    कोरना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन देशभर में लगा। इसके चलते सिनेमाघर बंद रहे। लेकिन अब धीरे धीरे सब पटरी पर वापस आने लगा है और थिएटर्स भी खुले हैं। थिएटर्स खुलने के बाद दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी की फिल्म सूरज पर मंगल भारी रिलीज हुई। जिसे देखने सीक्रेट सुपरस्टार फेम आमिर खान भी पहुंचे। वह अकेले नहीं बल्कि बेटी इरा खान के संग फिल्म देखने पहुंचे।

    इरा खान संग आमिर खान फिल्म देखने के लिए थिएटर्स पहुंचे। इस दौरान आमिर खान बेटी संग समय बिताते दिखे। दोनों ने मीडिया को पोज भी दिए और साथ में काफी खुश नजर आ रहे थे। बता दें दोनों को साथ में तब देखा गया है जब इरा खान ने थोड़े दिन पहले ही क्लीनिकल डिप्रेशन में होने की बात कही।

    मुंबई के पीवीआर सिनेमा ने आमिर खान ने इरा खान के साथ फिल्म देखी। सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए सपोर्ट भी दिखाया। उन्होंने सिनेमा हॉल में सूरज पे मंगल भारी देखने जा रहा हूं बहुत समय के बाद मैं बिग स्क्रीन पर फिल्म देखने का लुत्फ उठाने जा रहा हूं।

    इरा खान ने बताया वह डिप्रेशन से जूझ रही

    इरा खान ने बताया वह डिप्रेशन से जूझ रही

    इरा खान ने कुछ समय पहले वीडियो शेयर कर अपनी मेंटल हेल्थ पर बात की। रीना दत्ता और आमिर खान की बेटी ने कहा कि वह पिछले चार साल से डिप्रेशन से जूझ रही हैं।

     पहले से बेहतर

    पहले से बेहतर

    खुद इरा ने कहा था कि वह अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। वहीं उनके पिता भी उनके साथ समय बिता रहे हैं तो वह जल्द ही इससे उभर पाएंगी।

    डिप्रेशन के बारे में जब इरा खान ने पिता को बताया

    डिप्रेशन के बारे में जब इरा खान ने पिता को बताया

    इरा खान ने वीडियो में ये भी बताया था कि उन्होंने जब पैरेंट्स को डिप्रेशन में होने की बात कही तो उन्होंने सुझाव दिया कि बहुत बिजी मत रहो और खुद को भी समय दो। धीरे धीरे काम करो और एक जगह से दूसरी जगह जाने से बचें।

    फिल्म रिलीज

    फिल्म रिलीज

    मनोज बाजपेयी और दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख की फिल्म सूरज पर मंगल भारीत को देशभर में थिएटरों में 50 प्रतिशत ऑक्युपेंसी के साथ रिलीज किया गया है।

    पहले दिन बिजनेस

    पहले दिन बिजनेस

    मनोज बाजपेयी की फिल्म सूरज पर मंगल भारी ने 75 लाख की कमाई की है। फिल्म बीते 15 नवंबर को रिलीज हुई थी।

    English summary
    Aamir Khan watch Suraj Pe Mangal Bhari with daughter after Ira Khan depression Video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X