For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निर्देशन की दुनिया में एक और पारी खेलेंगे आमिर

    |

    बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट आमिर खान एक बार फिर से फिल्म निर्देशन में कदम रखना चाहते हैं। आमिर खान ने हाल ही में रियैलिटी शो सत्यमेव जयते का को-प्रोड्यूसर बनके इस शो के जरिये देश भर में काफी नाम कमाया। सत्यमेव जयते ने सिर्फ आम इंसान ही नहीं बल्कि समाज के उच्च वर्गों तक को देश के बेहतर भविष्य के लिए सोचने को मजबूर कर दिया। इससे पहले आमिर ने अपने प्रोडक्शन हाउस से कई फिल्मों का निर्माण किया है और अब वो जिस फिल्म का निर्माण करने की सोच रहे हैं वो उनके लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि उनका सपना है।

    आमिर खान ने 2001 में अपनी प्रोडक्शन कंपनी की शुरुआत की थी और उनकी बतौर निर्माता पहली फिल्म थी लगान। इस फिल्म को ऑस्कर्स तक में भेजा गया। उसके बाद 2007 में तारे जमीन पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया। इसे भी बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला और साथ ही आमिर को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला। 2008 में ही आमिर ने अपने भतीजे को लेकर फिल्म जान तू या जाने ना बनाई जो कि उस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई। उसके बाद पिछले साल आमिर ने धोबी घाट फिल्म बनाई जो कि बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही।

    अब आमिर जिस फिल्म का निर्माण करने की सोच रहे हैं उस फिल्म की कहानी उनका एक सपना है। इस फिल्म को लेकर आमिर बहुत उत्साहित हैं। फिल्हाल तो आमिर सत्यमेव जयते पार्ट 2, धूम 3 और तलाश को लेकर व्यस्त हैं लेकिन जल्द ही इन सभी से फ्री होकर वो अपनी अगली फिल्म पर काम शुरु करेंगे। बेस्ट डायरेक्टर तो आमिर पहले ही बन चुके हैं और हमें यकीन है कि मिस्टर परफैक्शिस्ट जो भी करेंगे बेस्ट ही करेंगे। चाहे वो एक्टिंग हो, प्रोडक्शन हो या फिर निर्देशन।

    English summary
    Aamir Khan again want to return to film direction. After getting Best Director award for Taare Zameen Par once again Aamir want to live the life behind the cameras. He said that he has the story and to convert this story into film is his dream.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X