For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान इस स्पेशल गाने में सुपर चिल, कैज़ुअल, हिपस्टर लुक में आएंगे नज़र- जानें डिटेल्स

    |

    आमिर खान स्टारर एक स्पेशल सॉन्ग जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। खास बात है कि अभिनेता ने खुद इस गाने के लिए अपना लुक डिज़ाइन किया है। यह गाना कई कारणों से स्पेशल है। इस गाने के लिए आमिर ने कूल, कैज़ुअल हिप्स्टर वाइब के साथ एक लुक डिज़ाइन किया है। आमिर इस गाने में एली अवराम के साथ नजर आएंगे। गाने का निर्देशन अमीन हाजी ने किया है।

    आमिर ने वास्तव में इसकी शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया गया है। उन्होंने इस गाने की शूटिंग के लिए जयपुर जाने के लिए अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा के शेड्यूल से एक छोटा सा ब्रेक लिया था। अभिनेता ने अमीन हाज़ी की मदद करने के लिए ऐसा किया जो उनके एक बहुत करीबी दोस्त है। अमीन इस गाने के साथ निर्देशन की क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रहे हैं।

    अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, "आमिर को अपने हर प्रोजेक्ट में अपना खुद का एलिमेंट जोड़ने के लिए जाना जाता है। जब उन्होंने गाने का प्लॉट, पॉइंट और उद्देश्य समझा, तो उन्होंने खुद इस चिल-कैज़ुअल, हिप्स्टर लुक का सुझाव दिया, जो लोगों को आकर्षित करेगा।"

    आमिर खान का गाना

    आमिर खान का गाना

    सूत्र ने आगे कहा, "उन्होंने उसी को रिफाइन किया और अपने दोस्त-निर्देशक अमीन हाजी के साथ इस पर चर्चा की। अमीन हाजी ने इसके लिए अभिनेता और उनकी परफेक्शनिस्ट विज़न पर पूरी तरह से भरोसा किया और बिना किसी दोराय के इसके लिए हामी भर दी।"

    लाल सिंह चड्ढा

    लाल सिंह चड्ढा

    वही, उनकी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्म है और अभिनेता अब अपना सारा ध्यान इस पर लगा रहे हैं ताकि इसे दर्शकों के लिए समय पर तैयार किया जा सकें।

    करीना के साथ जोड़ी

    करीना के साथ जोड़ी

    लाल सिंह चड्ढा 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर और करीना कपूर खान भी फिर से एक साथ नज़र आएंगे, जिन्होंने पिछली बार कल्ट फिल्म '3 इडियट्स' में साथ काम किया था।

    लाल सिंह चड्ढा के निर्देशक हैं अद्वेत चंदन, जिन्होंने 'सीक्रेट सुपरस्टार' डाइरेक्ट किया था। वहीं, फिल्म के प्रोड्यूसर हैं आमिर खान और वॉयोकॉम 18।

    क्रिसमस रिलीज

    क्रिसमस रिलीज

    'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज़ के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फ़िल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज़ किया जाएगा। जी हां, फिल्म को सीधे एक साल आगे बढ़ा दिया गया है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है, जिसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरु होगा।

    इन फिल्मों से जुड़ रहा है नाम

    इन फिल्मों से जुड़ रहा है नाम

    लाल सिंह चड्ढा के अलावा.. फिलहाल आमिर खान का नाम और भी दो- तीन फिल्मों से जोड़ा जा रहा है, जिनमें मुगल, स्पेनिश फिल्म की रीमेक और एक मिस्ट्री बायोपिक भी चर्चा में है।

    बैक टू बैक करेंगे शूट

    बैक टू बैक करेंगे शूट

    बताया जा रहा है, अपने पैटर्न को तोड़ते हुए.. लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म होने के बाद आमिर स्पेनिश फिल्म चैंपियन की रीमेक में काम शुरु कर देंगे। वे फिल्म में एक शराबी बॉस्केटबॉल कोच की भूमिका निभाते दिख जाएंगे।

    फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग कर रहे हैं अभिषेक बच्चन, सेट से सामने आई जबरदस्त झलक, शानदार

    English summary
    Aamir Khan to be seen in a casual, hipster look in an upcoming song. Aamir will be seen in this song with Elli Avram.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X