For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ठग्स ऑफ हिंदोस्तान- ट्रेलर रिलीज के साथ ही बनाया धमाकेदार RECORD

    |

    आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज किया गया। कुछ लोगों ने ट्रेलर को बेहद पसंद किया तो कुछ ने फिल्म को जमकर ट्रोल किया। लेकिन बता दें, महज 24 घंटों में ही ट्रेलर ने एक खास रिकॉर्ड बनाया है। यह यूट्यूब पर 24 घंटों में बॉलीवुड का सबसे ज्यादा देखा और लाइक किया जाने वाला ट्रेलर बन चुका है।

    वरूण धवन- अनुष्का शर्मा की सुई धागा- जानें पहले दिन का कलेक्शन

    जी हां, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने सोशल मीडिया पर संजू और बाहुबली 2 जैसी फिल्मों को पीछे कर दिया है। जहां बाहुबली 2 हिंदी को पहले 24 घंटों में 21.8 मिलियन बार देखा गया था। वहीं, रणबीर कपूर की संजय दत्त बॉयोपिक को 19 मिलियन व्यूज मिले थे। जबकि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को 22 मिलियन बार देखा गया है।

    इस टॉप लिस्ट में सलमान खान की टाईगर जिंदा है (13 मिलियन), पद्मावत (15 मिलियन) और सलमान की रेस 3 (18.5 मिलियन) भी शामिल है। जाहिर है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म दिवाली से एक दिन बाद.. 8 नवंबर 2018 को रिलीज होने वाली है।

    विजय कृष्णा आचर्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 1795 की कहानी कहती है जब अंग्रेजों ने भारत में डेरा जमा लिया था। ट्रेलर से जाहिर है कि फिल्म में धमाकेदार एक्शन और सभी स्टार्स का काफी अलग अंदाज देखने को मिलेगा।

    बड़े बजट और बड़े स्टारकास्ट वाली यह फिल्म शुरुआत से ही सुर्खियों में छाई हुई है। यह भारत में सबसे बड़े तौर पर रिलीज होने वाली फिल्म होगी। फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। साथ ही एक साथ कई देशों में भी फिल्म रिलीज होगी।

    English summary
    Aamir Khan- Amitabh Bachchan's Thugs Of Hindostan Trailer beats this special record on youtube.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X