For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वीकेंड Box Office: चीन में भी बुरी तरह फ्लॉप हो गई आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'

    |

    आमिर खान- अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को भारत के बाद चीन में भी दर्शकों ने बुरी तरह नकार दिया है। फिल्म ने 3 दिनों में चीन बॉक्स ऑफिस पर मुश्किल से 30 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। जबकि चीन में आमिर खान की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अच्छे बिजनेस की उम्मीद की जा रही थी। बहरहाल, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान चीन में किसी तरह ही 100 करोड़ कमा पाएगी।

    रणवीर सिंह की सिंबा- धमाकेदार रहा पहला वीकेंड- 100 करोड़ पाररणवीर सिंह की सिंबा- धमाकेदार रहा पहला वीकेंड- 100 करोड़ पार

    चीन में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने 10.67 करोड़ की ओपनिंग दी है। जबकि उसके बाद भी कलेक्शन में कोई खास इजाफा देखने को नहीं मिला है। खास बात है कि चीन में आमिर खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी फिल्मों का काफी क्रेज है। ऐसे में दर्शकों द्वारा फिल्म को नकार देना साफ जाहिर करता है कि फिल्म कंटेंट के मामले में कितनी ढ़ीली थी।

    चीन में जहां दंगल ने 1300 करोड़ तक की कमाई की थी, वहीं सीक्रेट सुपरस्टार ने भी 800 करोड़ तक का कलेक्शन किया था। लिहाजा, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से भी काफी उम्मीद जताई जा रही थी। लेकिन दर्शकों ने जता दिया कि वो कंटेंट के फैन हैं.. स्टार्स के नहीं।

    आमिर खान का बयान

    आमिर खान का बयान

    ठग्स की असफलता पर आमिर खान ने बयान दिया था, फिल्म ज़्यादातर लोगों को समझ नहीं आई और पसंद भी नहीं आई। इसका मतलब है कि हमसे फिल्म बनाने में गलती हुई और मैं इसकी ज़िम्मेदारी अपने ऊपर लेता हूं। इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। और इसलिए मैं हर उस इंसान से माफी मांगता हूं जो ये फिल्म देखकर निराश हुआ। आमिर ने कहा कि इस फिल्म का फ्लॉप होना उनके लिए झटका था और वो अभी भी इससे उबर रहे हैं।

    कैटरीना कैफ का बयान

    कैटरीना कैफ का बयान

    वहीं,कैटरीना कैफ ने कहा, ऐसा नहीं है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए मेहनत कम की गई थी। इस तरह का रिस्क लेना भी बड़ी बात है। यह फिल्म काफी बड़े स्तर पर बनाई गई थी। कोई नहीं जानता था कि फिल्म काम करेगी या नहीं.. लेकिन सबने अपना 100 प्रतिशत दिया है।

    फिल्म को भारी नुकसान

    फिल्म को भारी नुकसान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। 52 करोड़ की ओपनिंग देने के बावजूद फिल्म 145 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन ही दे पाई। खास बात है कि फिल्म 210 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी थी। लिहाजा, फिल्म को काफी नुकसान उठाना पड़ा है।

    खान सुपरस्टार्स के लिए बेकार साल

    खान सुपरस्टार्स के लिए बेकार साल

    देखा जाए तो साल 2018 बॉक्स ऑफिस के मामले में खान सुपरस्टार्स के लिए बेहद खराब रहा है। सलमान खान की रेस 3, शाहरुख की जीरो और आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को भी लोगों ने सिरे से नकार दिया था।

    चीन में भी फ्लॉप

    चीन में भी फ्लॉप

    आमिर खान की पिछली फिल्मों ने जहां चीन में धमाकेदार प्रदर्शन दिया था। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बुरी तरह से फ्लॉप रही। दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में 800 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया था।

    निराश हैं आमिर

    निराश हैं आमिर

    कैटरीना कैफ ने इंटरव्यू में कहा, मुझे पता है कि आमिर खान ठग्स के फ्लॉप होने से बहुत निराश हैं। लेकिन शायद यह अच्छा है। मुझे लगता है जब हमें कोई बात बुरी लगती है तो वह हममें एक नया जोश भरती है।

    English summary
    Aamir Khan- Amitabh Bachchan's Thugs Of Hindostan has fallen flat at the Chinese box-office. Film crossed just 30 crores in 3 days.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X