For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान एडवांस बुकिंग रिपोर्ट- 50 करोड़ की बंपर ओपनिंग धमाका

    |
    Thugs of Hindostan: 4 Box Office Records Created by Aamir Khan's Film | FilmiBeat

    आमिर खान स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है। और रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म बंपर ओपनिंग देने वाली है। मल्टीप्लेक्स के साथ साथ फिल्म सिंगल स्क्रीन पर भी धमाका करने वाली है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म ओपनिंग के साथ सभी बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। बता दें, आज देश में कई जगहों पर छुट्टी है, जिसका फायदा फिल्म को मिलेगा।

    धमाकेदार एक्शन से भरपूर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान- अमिताभ बच्चन की शानदार एंट्री

    दिल्ली और मुंबई में फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर काफी अच्छा क्रेज देखने को मिला है। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि बाकी शहरों में वीकेंड पर बुकिंग तेजी पकड़ेगी। एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स के अनुसार, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों में शामिल हो सकती है.. साथ ही सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर भी।

    ट्रेड पंडितों के अनुसार, फिल्म 45 करोड़ से ऊपर की ओपनिंग करेगी। जबकि वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में और इज़ाफा देखने मिलेगा। अपने पहले वीकेंड पर ही फिल्म 100-110 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। आमिर खान के फिल्मों की सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स.. दोनों ही जगह अच्छी डिमांड होती है। पहले वीकेंड तक ज्यादातर शोज हाउसफुल होंगे। जाहिर है फिल्म कई रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है।

    यहां जानें बड़े शहरों में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट-

    मुंबई

    मुंबई

    मुंबई में सुबह 7 बजे से ही शो शुरु है। यहां ज्यादातर शोज हाउसफुल हो चुके हैं। मल्टीप्लेक्स के काफी शोज पहले दो दिनों में ही बुक हो चुके हैं।

    दिल्ली- एनसीआर

    दिल्ली- एनसीआर

    दिल्ली में फिल्म का ब्लॉकबस्टर होना तय है। यहां फिल्म की लगभग सभी शोज फुल हो चुके हैं। सिंगल थियेटर्स में फिल्म हाउसफुल होगी।

    पुणे

    पुणे

    पुणे में बुधवार की रात से बुकिंग में इजाफा देखने को मिला है। हालांकि शोज फिलहाल हाउसफुल नहीं है। लेकिन एवेंजर्स इंन्फिनिटी वॉर से अच्छी ओपनिंग मिलने की उम्मीद है।

    बैंगलुरु

    बैंगलुरु

    यहां भी फिल्म को ऐवरेज रिस्पॉस देखने मिल रहा है। गुरुवार तक के लिए शोज लगभग 50 प्रतिशत तक फुल हैं। वीकेंड पर आंकड़ा बढ़ सकता है.

    चेन्नई

    चेन्नई

    यहां फिल्म के IMAX वर्जन को जबरदस्त रिस्पॉर्स मिल रहा है। फिल्म तमिल में भी रिलीज हुई है। जिसकी एडवांस बुकिंग ऐवरेज रही है।

    धमाकेदार ओपनिंग

    धमाकेदार ओपनिंग

    कोई शक नहीं कि आमिर खान की इस फिल्म को धमाकेदार ओपनिंग मिलने वाली है। ट्रेड पंडितों के अनुसार, फिल्म 45-50 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है।

    English summary
    The advance booking for Aamir Khan's Thugs Of Hindostan has been faring excellent in the major cities countrywide.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X