For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर की दुआएं शाहरुख, सलमान के साथ

    |

    आमिर खान जिनकी फिल्म 'तलाश' इस महीने की 30 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है का कहना है कि अपनी फिल्म की सफलता के लिए तो वो दुआएं मांग ही रहे हैं लेकिन साथ ही वो चाहते हैं कि उनके साथ के बाकी दोनों खानों यानी शाहरुख और सलमान की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ें। हाल ही में आमिर खान ने शाहरुख खान की फिल्म जब तक है जान के बारे में कहा था कि वो चाहते है कि ये फिल्म उनकी फिल्म '3 ईडियट' का रिकॉर्ड भी तोड़ दे।

    आमिर खान ने हाल ही में एक न्यूजपेपर से बातचीत के दौरान कहा हमारी फिल्में एक दूसरे की फिल्मों की रिलीज के कुछ हफ्तों के फासले पर रिलिज हो रही हैं। मुझे लगता है कि सभी फिल्मों को अपना अपना एक अच्छा स्पेस मिला है क्योंकि ये तीनों फिल्मों लगभग तीन हफ्तों के फासले पर आ रही हैं। मैंने हमेशा कहा है कि मैं चाहता हूं कि शाहरुख और स लमान की फिल्में भी मेरी फिल्म की तरह अच्छा बिजनेस करें।

    थिंकिंग एक्टर के टैग के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा शाहरुख खान, सलमान खान और उनमें से एक वो हैं जो हमेशा अपने दिल की सुनते हैं। उन्होंने कहा कि वो इस टैग से बिल्कुल खुश नहीं हैं कि लोग उन्हें बुद्धिमान मानते हैं। और उन्होंने कहा कि थिंकिंग एक्टर के टैग में कुछ भी गलत नहीं है लेकिन साथ ही उन्हें लगता है कि ये पूरी तरह से सही भी नहीं है। क्योंकि उनके फैसले कई बार बहुत भावानात्मक होते हैं। तो आमिर की इस बात से यही लगता है की आमिर की किसी भी खान से कोई दुश्मनी नहीं है। तो अब तो आमिर का नाम थिंकिंग एक्टर की जगह फ्रैंडली एक्टर होना चाहिए!

    English summary
    Aamir Khan, whose film Talaash is releasing on November 30th, says that apart from his films he also wants Shahrukh Khan and Salman Khan's film to do well. Aamir Khan told a leading daily, "Our films are releasing a few weeks apart from one another.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X