For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'लाल सिंह चड्ढा' के एक्शन सीन शूट करने के दौरान आमिर खान हुए घायल, पसली में लगी चोट- शूटिंग जारी

    |

    आमिर खान इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं। बीते दिन करीना ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए साझा किया था कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

    वहीं, अब सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया, "कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान, आमिर खान को पसली में चोट लग गयी है। हालांकि इस वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आई। अभिनेता ने बस अपनी स्थिति का जायजा लिया और कुछ ही समय में दवाइयों की मदद से शूटिंग फिर से शुरू कर दी। "

    फेमिनिस्ट क्यों दिखाती हैं 'क्लीवेज'? सोना महापात्रा का जोरदार जवाब- ट्रोलर की बोलती की बंद

    आमिर का परिश्रम और समर्पण उल्लेखनीय है। हालिया परिदृश्य के बीच और पसली में लगी चोट के बाद भी अभिनेता अभी भी शूटिंग कर रहे है। यह जानते हुए कि पूरे शूटिंग शेड्यूल के लिए विशेष व्यवस्था की गई है, आमिर अपने अंत से कुछ भी देरी नहीं करना चाहते हैं और इसलिए निश्चित समय तक आवश्यक दवाओं के साथ अपनी चोट पर काबू पाने की कोशिश कर रहे है।

    जमकर बहा रहे आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के लिए पसीना

    जमकर बहा रहे आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के लिए पसीना

    'लाल सिंह चड्ढा' टीम द्वारा शूटिंग के लिए सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है। अतीत में भी एक महत्वपूर्ण रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, लगातार दौड़ने के कारण अभिनेता को अत्यधिक शारीरिक परिश्रम का सामना करना पड़ा था।

    आमिर और करीना

    आमिर और करीना

    आमिर की अक्सर अपने किरदारों में लगने वाली कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा की जाती है। यह फिल्म टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गम्प से प्रेरित है। ‘लाल सिंह चड्ढा' को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है और करीना कपूर खान व आमिर खान मुख्य भूमिका निभा रहे है।

    कोरोना की वजह से देरी

    कोरोना की वजह से देरी

    लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस के मौके 2020 पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इस फिल्म के काम नहीं निपट पाए और फिल्म अब अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

    प्रेग्नेंट करीना ने पूरी की शूटिंग

    प्रेग्नेंट करीना ने पूरी की शूटिंग

    करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं और उन्होंने प्रेग्नेंसी और महामारी जैसे माहौल के बावजूद लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी की। इस पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी लिखा था। मुश्किल वक्त और महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी, घबराहट, लेकिन मेरे काम के जज्बे को कोई नहीं रोक पाया।

    आमिर की बेटी इरा खान

    आमिर की बेटी इरा खान

    हाल में ही आमिर खान की बेटी इरा खान ने क्लीनिक्ल डिप्रेशन में होने की बात को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने कहा था कि वह पिछले लंबे समय से इससे जूझ रही हैं।

    English summary
    actor Aamir Khan suffers rib injury during an action sequence continues Laal Singh Chaddha shoot with pain killers
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X