For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान- करीना कपूर स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' हुई पोस्टपोन, लंबा हुआ फैंस का इंतजार!

    By Filmibeat Desk
    |

    आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' वैलेंटाइन डे 2022 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन बता दें, फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया है। अद्वेत चंदन के निर्देशन में बनी ये फिल्म अब 14 अप्रैल या ईद 2022 पर रिलीज होने वाली है। फिलहाल फिल्म की नई रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

    लाल सिंह चड्ढा एक भारी वीएफएक्स वाली फ़िल्म है, लिहाजा, फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में काफी समय दिया जा रहा है। फिल्म में आमिर के किरदार को अलग अलग समय से गुजरता दिखाया जाएगा, जिसके लिए खास तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है।

    <strong>'सूर्यवंशी' में विलेन को मुस्लिम दिखाए जाने पर उठाए गए सवाल, तो रोहित शेट्टी ने दिया करारा जवाब</strong> 'सूर्यवंशी' में विलेन को मुस्लिम दिखाए जाने पर उठाए गए सवाल, तो रोहित शेट्टी ने दिया करारा जवाब

    मिस्टर परफेक्शनिस्ट वीएफएक्स के मामले में फिल्म को बिल्कुल सटीक रखना चाहते हैं। वह बहुत क्लीयर हैं कि उन्हें ऑडियंस को विश्व स्तर के बड़े पर्दे का अनुभव देना है। इसीलिए फिल्म की रिलीज को थोड़ा आगे खिसकाया जा रहा है।

    चूंकि ईद वीकेंड पर पहले ही अजय देवगन की मेडे और टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 रिलीज हो रही है। इसीलिए काफी उम्मीद है कि 'लाल सिंह चड्ढा' 14 अप्रैल को लाई जाएगी। यानि की ये केजीएफ 2 के साथ क्लैश कर सकती है।

    English summary
    Aamir Khan and Kareena Kapoor Khan starrer film Laal Singh Chaddha release date postpones. The film was earlier scheduled to release on Valentine's Day, but now will release on April 14th or Eid 2022.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X