»   »  सलमान ना सही, अभिषेक बच्चन से ही सीख लें आमिर खान

सलमान ना सही, अभिषेक बच्चन से ही सीख लें आमिर खान

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] आमिर खान ने हाल ही में सलमान खान के रवैये को बचकाना करार दे दिया था। ऐसा नहीं था कि उन्होंने ऐसा कहा पर उनके कहना का मतलब था कि सलमान खान को ट्विटर को इतना सीरियसली नहीं लेना चाहिए। लेकिन आमिर खान शायद ये भूल जाते हैं कि हर समय राजनीति कर के हर काम नहीं किया जा सकता। खैर अब अभिषेक बच्चन से वो ये तो समझ ही सकते हैं कि ट्विटर को सीरियली ही लिया जाता है।

abhishek bachchan
 

हुआ यूं कि अभिषेक बच्चन पर किसी ने कमेंट किया कि आराध्या को उनकी फ्लॉप फिल्में द्रोण और रावण देखकर पूछना चाहिए कि ऐसी क्या मजबूरी थी। इस मज़ाक को अभिषेक ने सीरियसली लिया और उस फैन से पूछा कि अगर उनका मज़ाक पूरा हो गया हो तो जिस बिल से निकले थे उसी में चले जाएं।
<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p lang="en" dir="ltr"><a href="https://twitter.com/Mayankaryan084">@Mayankaryan084</a> don’t like my movies? That’s cool. Will work harder to make movies you like. Bringing my daughter into it is NOT cool.</p>— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) <a href="https://twitter.com/juniorbachchan/status/610767951835172864">June 16, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script> 

बात यहीं खत्म नहीं हुई फैन ने भी जवाब दिया और अभिषेक ने साफ तौर पर कहा कि उनकी बेटी को इस तरह किसी चीज़ में खींचना मज़ाक नहीं है। आखिरकार अभिेषेक की बात पर उसे अपनी गलती का एहसास हुआ।

इतना ही नहीं उस फैन ने अभिषेक से माफी भी मांगी और अपनी गलती भी मानी। खैर आमिर खान से हमारी गुज़ारिश है कि केवल सत्यमेव जयते, रंग दे बसंती बना कर करोड़ों कमाने से काम नहीं चलेगा। उस पर अमल भी किया जाता है।

English summary
Aamir Khan should learn from Abhsihek Bachchan twitter rants.
Please Wait while comments are loading...