India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाल सिंह चड्ढा के गाने के लांच पर आमिर खान का खुलासा- कैसे टूटा उनका पहली बार दिल

    By Filmibeat Desk
    |

    सपनों के शहर में मानसून का मौसम है और एक कप कॉफी के साथ रोमांस के बीच बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने सोशल मीडिया लाइव के जरिए अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के एक और खूबसूरत गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' लॉन्च किया है। हमने स्टार को उनकी फिल्मों में एक लवर के रूप में देखा है लेकिन क्या अब तक आपने कभी आमिर को अपने पहले प्यार और दिल टूटने के बारे में बात करते सुना है? शायद नहीं।

    लेकिन हाल ही में कुछ प्रतिभाशाली युवा भारतीय क्रिएटर्स के साथ लाइव बातचीत के दौरान 'फिर ना ऐसी रात आएगी' गाना लॉन्च करते हुए, आमिर खान ने अपने पहले दिल टूटने की कहानी साझा की। उन्होंने कहा, "यह वह समय था जब मैं टेनिस खेलता था, वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी, और एक दिन मुझे पता चला कि वह अपने परिवार के साथ देश छोड़कर चली गई है। मैं बहुत दुखी था और मुश्किल बात यह है कि वह इस बात को नहीं जानती, बस एक ही चीज अच्छी हुई कि मैं बहुत अच्छा टेनिस खिलाड़ी बन गया, बाद में कुछ सालों बाद, मैंने स्टेट लेवल चैंपियनशिप में टेनिस खेला और एक स्टेट लेवल चैंपियन बन गया। "

    इस गाने के लॉन्च के दौरान, आमिर खान ने अपनी लाइफ के सीक्रेट्स, जिससे अब तक सब अंजान थे, के बारे में खुलकर बात की साथ ही अपने पहले प्यार से जुड़ी बातों का जिक्र करते हुए कि कैसे उसके जाने के बाद वह एकदम पागल हो गया थे। सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि उनका पहला प्यार उनका बहुत करीबी दोस्त है, जिसे उनकी एकतरफा भावनाओं के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

    Aamir Khan,

    आमिर की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का लेटेस्ट गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' दुनिया भर से प्यार बटोर रहा है। अपने पुराने अंदाज़ और लीरिक्स के कारण इसे इस दशक का सबसे अच्छा गीत माना जा रहा है।आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।

    English summary
    Aamir Khan shares his first heartbreak story at Laal Singh Chaddha's song 'Phir Na Aisi Raat Aayegi launch
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X