For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    7 सुपरस्टार्स, एक साथ- आमिर खान, शाहरुख खान के साथ ऐसा ब्लॉकबस्टर धमाका

    |
    Aamir Khan, Shahrukh, Ranbir Kapoor, Ranveer Singh, Deepika & Alia Bhatt in one frame | FilmiBeat

    करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर बॉलीवुड फैंस क्रेजी हो जाएंगे। इस तस्वीर में करण जौहर के साथ शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण मस्ती भरे मूड में दिख रहे हैं। कोई शक नहीं कि यह एक ब्लॉकबस्टर तस्वीर है। आखिर आमिर, शाहरुख को एक फ्रेम में देखना ही बड़ी बात है।

    जब सुपरस्टार सलमान खान ने कहा- अपना क्या लेना देना ऑस्कर अवार्ड से!

    वहीं, रणबीर- दीपिका और रणवीर की जोड़ी भी शायद ही यूं कभी साथ दिखती हो। जाहिर है फैंस इस तस्वीर से नजर नहीं हटा पाएंगे। सबकी ख्वाहिश यही होगी कि काश ये सभी सुपरस्टार्स एक साथ किसी फिल्म का भी हिस्सा बनें। यूं भी करण जौहर बैक टू बैक मल्टीस्टारर फिल्में बना रहे हैं।

    करण जौहर ने भी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- "The biggest BLOCKBUSTER ever!!!!!❤️????". कोई शक नहीं कि करण जौहर को पता है कि इंटरनेट पर तहलका कैसे मचाना है। पहले भी करण जौहर बॉलीवुड पार्टियों से दिलचस्प तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते आए हैं।

    यहां जानें बॉलीवुड सुपरस्टार्स को साथ लाना क्यों है मुश्किल-

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    कोई ऐसी कहानी.. जहां सभी सुपरस्टार्स का बराबर का किरदार हो। सभी दमदार दिखें.. और कहानी भी अच्छी हो। ये सब कुछ एक साथ होना काफी मुश्किल है।

    ओम जय जगदीश

    ओम जय जगदीश

    बात 2002 की है, अनुपम खेर एक शानदार फिल्म बना रहे थे ओम जय जगदीश और यशराज फिल्म्स ने इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करने का ज़िम्मा लिया केवल एक शर्त पर - अगर अनुपम खेर आमिर (ओम) - शाहरूख (जय) - सलमान (जगदीश) को ये फिल्म करने के लिए मना लें। तीनों को फिल्म ऑफर भी की गई और तीनों ने ही मना कर दी।

    तगड़ा बजट

    तगड़ा बजट

    एक ही फिल्म में सलमान, शाहरूख, अक्षय, आमिर, रणबीर या रणवीर.. यानि की बजट का ओवरडोज.. प्रोड्यूसर को लगभग 300 करोड़ की बजट बनानी पड़ेगी।

    सब हैं अलग अलग

    सब हैं अलग अलग

    आमिर रियल फिल्में बनाना पसंद करते हैं.. तो शाहरूख, सलमान को चाहिए सिर्फ इंटरटेनमेंट.. वहीं अक्षय का भी अलग अंदाज है। ऐसे में इन सभी को साथ लाना काफी मुश्किल है।

    बॉक्स ऑफिस को भी नुकसान

    बॉक्स ऑफिस को भी नुकसान

    सभी सुपरस्टार्स की फिल्म अलग अलग आती है तो कोई 300 करोड़ कमाता.. कोई 200.... लेकिन कुल मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन हो जाता है। लेकिन यदि एक ही फिल्म में सभी आएंगे तो फिल्म ज्यादा से ज्यादा 400 करोड़ तक की कमाई करेगी।

    टाइम मैनेजमेंट

    टाइम मैनेजमेंट

    सभी सुपरस्टार्स एक साथ एक ही समय पर खाली हों.. यह काफी मुश्किल बात है। ऐसे में शूटिंग के लिए टाइम मैनेजमेंट एक अलग परेशानी होगी ।

    English summary
    When Aamir Khan, Shahrukh, Ranbir, Ranveer, Deepika, Alia, Karan Johar comes together in one blockbuster pic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X