For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारत में फ्लॉप, चीन में हिट, सीक्रेट सुपरस्टार ने कमाई के मामले में पीके को पछाड़ा

    |

    सीक्रेट सुपरस्टार ने भले ही भारत में अच्छा बिजनेस ना किया हुआ हो पर उसने चीन में सफलता के झंडे गाड़ दिए है। आपको बता दे कि भारत में इस फिल्म को इतना अच्छा रिसपॉंस नहीं मिला था पर इस फिल्म मे चीन में काफी सफलता हासिल की है। हाल ही मे आ रही इस खबर से आपको इसलिए झटका लगेगा क्योंकि सीक्रेट सुपरस्टार ने कमाई के मामले में चीन में सुपर-डुपर हिट फिल्म पीके को पीछे छोड़ दिया है।

    गौरी खान ने खोला राज, इस तरह से सुहाना करेंगी अपने फिल्मी सफर की शुरुआतगौरी खान ने खोला राज, इस तरह से सुहाना करेंगी अपने फिल्मी सफर की शुरुआत

    क्या हुआ चौक गए ना पर ये सच है। आपको बता दे कि पीके ने भारत में रिलीज होकर ऐसा बिजनेस की किया कि कमाई के सार रिकॉर्ड की टूट गए थे तो वहीं सीक्रेट सुपरस्टार को देखने कोई थिएटर नहीं गया। चीन में रिलीज के बाद कहानी बिल्कुल उलटी पड़ती नजर आई जो कि लोगो के समझ से बाहर थी कि आखिर कैसे पीके को सीक्रेट सुपरस्टार मात दे सकती है।

    इस फिल्म ने ऐसी कमाई की आमिर खान की फिल्म ने आमिर खान की ही फिल्म को पीछे छोड़ दिया। इससे एक बात तो साफ हो जाती है कि फिल्म पता नहीं दर्शको को कब और क्यों पसंद आ जाए। दुनिया भर मे सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में अब तक आमिर खान की 2 फिल्में थी पर अब सीक्रेट सुपरस्टार के बाद इसकी संख्या बढ़कर तीन हो गई है।

    इसके आगे अगर आमिर खान की और फिल्मों की बात करें तो सबसे पहले स्थान पर दंगल खड़ी है और उसने कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले है। दंगल ने पूरी दुनिया में 1908 करोड़ का कारोबार किया है। हिंदी सिनेमा की पहली फिल्म बनी जिसने इतना बिजनेस किया था।

    इसके सीक्रेट सुपरस्टार ने भी 874 करोड़ का बिजनेस वर्ल्डवाइड अभी तक कर लिया है। इसके पहले भी चीन से एक रिपोर्ट जारी की गई थी कि चीन में अगर विदेशी कलाकारों की बात की जाए तो शार्ष स्थान पर आमिर खान का ही नाम है आता है।

    इसके अलावा आमिर खान की पीके ने 831 करोड़ का कारोबार किया था जो कि दंगल के बाद दूसरे नम्बर पर थी लेकिन अब वो तीसरे स्थान पर जा चुकी है। आमिर की फिल्मों की सफलता को देखते हुए सलमान खान ने भी फिल्म बजरंगी भाईजान चीन के मार्केट उतारी और उसका भी अच्छा रिसपॉंस सामने आया।

    आपको बता दें कि बाहुबली 2 ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन चीन मे किया था और वो दूसरे नंबर पर है जबकि बजरंगी भाईजान पांचवें स्थान पर है।

    English summary
    aamir khan secret superstar breaks aamir khan's pk record in china. salman khan's bajrangi bhaijaan also doing good collection in china market.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X