For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बाल ठाकरे महाराष्ट्र के सबसे बड़े स्टार हैं, कोई उनके साथ अपनी फिल्म क्लैश नहीं करेगा'- आमिर खान

    |
    Aamir Khan opens up on Thackeray movie Box Office clash; Watch Video | FilmiBeat

    नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्टारर फिल्म ठाकरे 23 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही है। बालासाहेब ठाकरे की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म के साथ पहले इमरान हाशमी की चीट इंडिया क्लैश हो रही थी, लेकिन उसे प्रीपोन कर दिया गया है। चीट इंडिया अब 18 जनवरी को रिलीज हो रही है। एक इवेंट के दौरान इस बात की घोषणा की गई, जहां सुपरस्टार आमिर खान भी मौजूद थे।

    दो हफ्ते में शाहरुख की जीरो सुपरफ्लॉप- जानें कितने करोड़ का नुकसान!दो हफ्ते में शाहरुख की जीरो सुपरफ्लॉप- जानें कितने करोड़ का नुकसान!

    इस बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा, सभी निर्माता चाहते हैं कि उनकी फिल्म को रिलीज के लिए एक अच्छी डेट मिले। सभी ये भी चाहते हैं कि उनके फिल्म की रिलीज डेट किसी बड़ी फिल्म के साथ क्लैश ना करे। मुझे नहीं लगता है कि महाराष्ट्र में बाल ठाकरे से बड़ा कोई दूसरा स्टार है। कोई भी अपनी फिल्म इस बॉयोपिक के साथ रिलीज नहीं करना चाहेगा। ये एक नॉर्मल सी बात है.. इसमें इतना हैरान होने जैसा कुछ नहीं है।

    बता दें, कंगना रनौत की मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। जिससे दो दिन पहले ठाकरे बॉयोपिक रिलीज होगी। वहीं, अब चीट इंडिया एक हफ्ते पहले ही रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा, फिल्म की तारीख बदलने के लिए हमारे ऊपर कोई दवाब नहीं था, ना ही ईगो की बात है। हम यह फिल्म के बिजनेस को देखते हुए फैसला ले रहे हैं।

    भूषण कुमार ने कहा, एक निर्माता के तौर पर मैं ईशो कभी बीच में नहीं लाता। हमने हिंदी मीडियम और आशिकी 2 जैसी फिल्मों की तारीख भी बदली थी। चीट इंडिया के कंटेंट पर हमें पूरा भरोसा है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी।

    cheat india

    बता दें, इमरान हाशमी स्टारर यह फिल्म भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है। फिल्म में इमरान हाशमी एक नकल माफिया बने हैं जो कि बहुत बड़ा स्कूल चलाता है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही लोगों को बेहद पसंद आ चुका है। ट्रेलर में अकलमंद तो तुम हो, नकलमंद बन सकते हो? जैसे डायलॉग काफी पसंद किए गए थे। फिल्म की टैगलाइन है नकल में ही अकल है।

    English summary
    There is no bigger star than Bal Thackeray in Maharashtra and it would not be surprising if a producer decides against releasing his or her film on the same day, says Aamir Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X