»   » हॉलिवुड फिल्म करुंगा लेकिन शर्त है- आमिर खान!

हॉलिवुड फिल्म करुंगा लेकिन शर्त है- आमिर खान!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आमिर खान बॉलिवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं। यानि कि अपने हर किरदार, हर फिल्म में उन्हें अपना एक महत्वपूर्ण और बेहतर किरदार चाहिए होता है। देश ही नहीं विदेशों में भी आमिर काफी फेमस हैं और वो चाहते है कि आमिर किसी हॉलिवुड फिल्म का हिस्सा हों। आमिर ने बताया कि वो खुद भी हॉलिवुड फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं लेकिन उनकी एक शर्त है।

आमिर खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा मैं खुद भी हॉलिवुड फिल्म का हिस्सा होना चाहता हूं। मुझे कई हॉलिवुड फिल्मों के ऑफर भी मिले लेकिन मैं तभी कोई हॉलिवुड फिल्म करुंगा जब उसमें मुझे महत्वपूर्ण किरदार मिलेगा। मैं हॉलिवुड फिल्म सिर्फ इसलिए नहीं करुंगा कि बस मुझे करनी है।

Pics दीपिका ने दी पीकू की सक्सेस या बॉम्बे वेलवेट के फ्लॉप होने की पार्टी!

आमिर खान हाल ही में चाइना में पीके फिल्म के प्रीमियर को अटेंड करके लौटे हैं और उन्होंने बताया चाइना में लोग हिंदी फिल्मों के फैन हैं। उन्हें आमिर खान की 3 इडियट्स काफी पंसद आई और इसके अलावा तारे जमीन पर, पीके आदि फिल्में भी वो देख चुके हैं।

खैर आमिर खान अब चाइना की फिल्म में नज़र आ सकते हैं अगर उन्हें अच्छा ऑफर मिला तो। यही नहीं बल्कि हॉलिवुड फिल्मों में भी अगर आमिर को मनचाहा किरदार मिला तो उनके फैंस की ये इच्छा भी पूरी हो सकती है।

English summary
Aamir Khan says he wants to do an Hollywood films but only if he gets relevant role. Aamir Khan said he got many offers from Hollywood nut they were not good.
Please Wait while comments are loading...