For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख के पांचवी पास से भी फ्लॉप है सत्यमेव जयतेः कमाल राशिद

    |
    एक तरफ जहां हर कोई आमिर खान के शो सत्यमेव जयते की तरीफ किये नहीं थक रहा है वही एक्टर और प्रोड्यूसर कमल राशिद खान ने इस शो के खिलाफ ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने शो और आमिर के खिलाउ काफी जहर उगला है।

    कमाल राशिद कहते हैं कि हमलोग के एंकर पंकज आमिर खान से सौ गुना ज्यादा बेहतर थे क्योंकि वह नकली नहीं लगते थे। आमिर ने शो में जो मुद्दा उठाया वो हमलोग और जिंदगी लाइव जैसे शो में काफी पहले उठाए जा चुके हैं तो उसमें नया क्या है। मैं फिर कह रहा हूं कि सत्यमेव जयते शाहरुख खान के पांचवी पास से तेज से भी बड़ा फ्लॉप है।

    आगे उन्होंने लिखा कि मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं। मैं तो उन लोगों के खिलाफ हूं जो लोगों को बुद्धू बनाते हैं जैसे बाबा रामदेव, निर्मल बाबा और आमिर खान। अगर आमिर की एक चिट्ठी से राजस्थान सरकार फास्ट ट्रेक कोर्ट बना देती है तो आमिर को कसाब की फांसी के लिए भी सरकार को पत्र लिखना चाहिए।

    उम्मीद है कि सरकार इस मामले पर भी उनकी सुने। वैसे हर तरफ जहां आमिर और उनके शो की प्रशंसा हो रही है वहीं कमाल की यह बातें आमिर पर कितना असर करती हैं। यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

    English summary
    Actor producer Kamal Rashid Khan declares Aamir Khan's show Satyamev Jayate bigger flop than Shahrukh Khan's show Paanchvi Paas.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X