For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पीके'आमिर और संजय रुके 2 स्टार होटल में!

    |

    आमिर खान अपनी एक्टिंग और फिल्मों के परफैक्शन को लेकर काफी मशहूर रहे हैं। अपनी फिल्म की बेहतरी के लिए वो सबकुछ करने को तैयार रहते हैं। इस बार राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके को लेकर भी आमिर की संजीदगी देखने लायक है सिर्फ आमिर ही नहीं बल्कि संजय दत्त भी काफी कुछ एडजेस्टमेंट कर रहे हैं अपनी फिल्म के लिए। खबर है कि संजय दत्त और आमिर खान हाल ही में फिल्म पीके की शूटिंग के दौरान जयपुर के आगे स्थित मांडवा गांव के एक सिंपल होटल में रुके हैं ताकि फिल्म की लोकेशन पर पहुंचने में उन्हें आसानी हो और फिल्म की शूटिंग में किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत ना हो।

    राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म पीके जिसमें संजय दत्त और आमिर खान मुख्य भूमिका में है की शूटिंग इस वक्त जयपुर के आगे स्थित मांडवा गांव में हो रही हैं। इस गांव में बेसिक फेसिलिटीज तक उपलब्ध नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद आमिर और संजय शूटिंग के दौरान काफी कुछ समझौते कर रहे हैं। इस गांव से जयपुर शहर काफी दूर है जिससे लोकेशन पर पहुंचने पर देर भी हो सकती है इस वजह से राजकुमार हिरानी के पास इसके सिवा और कोई चारा नहीं था कि वो इस गांव के पास ही स्थित दो सितारा होटल में अपनी कास्ट को रुकवाएं।

    आमिर और संजय ने राजकुमार हिरानी का पूरा साथ दिया और इस होटल में रुकने को तैयार हो गये। होटल में रुकने के साथ ही आमिर और संजय अपनी लोकेशन पर भी जल्द ही पहुंच जाते हैं ताकि फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी हो सके। खैर अब ये सब सुनकर तो आपको भी यकीन हो गया होगा कि आमिर और संजय अपने काम को लेकर कितना सीरियस हैं। आमिर से तो ये उम्मीद थी कि वो ये कर सकते हैं लेकिन संजू बाबा ने भी अपने एडजस्टमेंट पावर दिखाकर लोगों को अपना कायल कर लिया है।

    English summary
    Aamir Khan and Sanjay Dutt staying in 2 star hotel near Jaipur during the shooting of film PK. Shoot location is very far from the Jaipur City so according to the convenience Rajkumar Hirani decided that the cast have to stay near by.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X