For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्टार किड डेब्यू: आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने ऋतिक रोशन को इस यशराज फिल्म में किया रिप्लेस

    |

    काफी समय से आमिर खान के बेटे जुनैद खान के फिल्म डेब्यू की चर्चा चल रही है लेकिन अब खबर है कि जुनैद खान ने यशराज फिल्म्स के एक बड़े प्रोजेक्ट से ऋतिक रोशन को रिप्लेस कर दिया है। जुनैद की फिल्म का नाम फिलहाल फाईनल नहीं है लेकिन फिल्म असली घटनाओं पर आधारित होगी।

    ये फिल्म 1962 के मशहूर करसनदास मुजली Vs जादूनाथजी बृजरतनजी महाराज के केस पर बन रही है। फिल्म में जुनैद पत्रकार करनसदास की भूमिका में नज़र आएंगे।

    जादूनाथजी बृजरतनजी एक बाबा थे जो वल्लभाचार्य संप्रदाय से ताल्लुक रखते थे। उनके भक्तों की लिस्ट लंबी चौड़ी थी लेकिन करसनदास ने ये खुलासा किया कि इस धर्म परंपरा में मर्द अपनी औरतों को गुरूओं के साथ संबंध बनाने के लिए चढ़ावे की तरह चढ़ाते हैं। बाद में कोर्ट में केस हुआ और आखिरकार करसनदास की जीत हुई।

    खुलासों में ये भी पता चला कि इस पंथ में मुक्ति का रास्ता ही सामूहिक संबंध बनाना था। ये केस काफी समय तक लोगों की दिलचस्पी बना रहा। बाद में इस पर महाराज नाम की एक किताब प्रकाशित की गई थी।

    शालिनी पांडे के साथ डेब्यू

    शालिनी पांडे के साथ डेब्यू

    माना जा रहा है कि जुनैद खान की इस डेब्यू फिल्म की हीरोइन होंगी अर्जुन रेड्डी की हीरोइन शालिनी पांडे। शालिनी पांडे, अपना डेब्यू यशराज फिल्म्स के प्रोजेक्ट जयेशभाई ज़ोरदार में रणवीर सिंह के अपोज़िट करने वाली हैं।

    आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म

    आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म

    फिल्म एक बहुत बड़ा ड्रामा होगी जिसे 2021 में शुरू किया जाएगा। फिल्म का सेट गोरेगांव में बनाया जा रहा है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा। आदित्य चोपड़ा चाहते हैं कि फिल्म का सेट काफी बड़ा है तो फिल्म का सेट मड आईलैंड में बनाया जाएगा।

    यशराज का प्रोजेक्ट 50

    यशराज का प्रोजेक्ट 50

    ये फिल्म यशराज फिल्म्स के प्रोजेक्ट 50 का हिस्सा होगी। इस फिल्म के साथ आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने का जश्न मनाया जाएगा। आदित्य चोपड़ा ने 50 एक्टर्स के साथ अलग अलग फिल्में प्लान कीं। इन फिल्मों की आधिकारिक घोषणा फिलहाल नहीं की गई है।

    ऋतिक रोशन थे पहली पसंद

    ऋतिक रोशन थे पहली पसंद

    फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली पसंद थी ऋतिक रोशन। लेकिन ऋतिक ने ये फिल्म किस कारण से रिजेक्ट की ये तो पता नहीं पर फिलहाल तो इस फिल्म के साथ जुनैद खान अपना शानदार डेब्यू करने जा रहे हैं।

    डेब्यू की लिस्ट

    डेब्यू की लिस्ट

    गौरतलब है कि जुनैद खान को इस फिल्म के साथ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान, चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे और शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को टक्कर देनी पड़ेगी। ये सब भी अपने अपने फिल्म डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं।

    थियेटर से कर चुके हैं डेब्यू

    थियेटर से कर चुके हैं डेब्यू

    गौरतलब है कि जुनैद खान पहले ही थियेटर से अपना डेब्यू कर चुके हैं। उन्होंने कुछ सालों पहले कसर पदमसी के एक नाटक के साथ अपना थियेटर डेब्यू किया था।

    English summary
    Aamir Khan's son Junaid Khan is making his film debut in a Yashraj Film directed by Siddharth Malhotra. Hrithik Roshan was approached for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X