For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या, आमिर की पीके, किक के साथ दिखेगी- सलमान खान

    |
    ऐसा ही कुछ रिएक्शन था जब सलमान खान से मीडिया ने पूछा कि आमिर खान की पीके फिल्म के ट्रेलर को किक के साथ अटैच किया गया है इसपर उनका क्या कहना है। सलमान खान तो कुछ देर के लिए हतप्रद ही रह गये। तो उन्हें नहीं पता कि आमिर खान की पीके फिल्म का ट्रेलर उनकी खुद की फिल्म किक के साथ दिखाये जाए का फैसला किया गया है। पिछले साल आमिर खान की धूम 3 के साथ सलमान खान की जय हो के ट्रेलर को रिलीज किया गया था। सलमान खान ने जमकर धूम 3 का प्रमोशन किया था, जिसके लिए आमिर ने उन्हें कई बार थैक्स भी बोला।

    आमिर ने भी जय हो का काफी प्रमोशन किया और तो और सलमान खान ने एक शो के दौरान शाहरुख खान तक से जय हो के लिए लुंगी डांस करा लिया। अब एक बार फिर से सलमान की फिल्म के साथ आमिर की फिल्म पीके को जोड़ा गया है। चूंकि सलमान को अभी तक इस बारे में पता ही नहीं है तो ये कंफर्म नहीं कहा जा सकता कि पीके सच में किक के साथ आएगी या नहीं। लेकिन 90 प्रतिशत चांस है कि पीके के ट्रेलर को किक के साथ ही अटैच किया गया है।

    सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म किक के प्रमोशन के दौरान मीडिया के साथ हुए अपने इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की। जब उनसे पूछा गया कि आमिर की फिल्म पीके का ट्रेलर किक के साथ अटैच किया गया है तो इसपर सलमान ने हैरान के साथ कहा "क्या, पीके के ट्रेलर को किक के साथ दिखाया जाएगा। आपको यकीन है। मुझे इस बारे में नहीं पता। फिल्म की टीम को पता होगा।"

    लेकिन खबरों के अनुसार ये फैसला आमिर और सलमान खान के साथ हुई मीटिंग के दौरान ही लिया गया है।

    English summary
    Aamir Khan's Peekey movie trailer will attached to Salman Khan's Kick movie. When Salman Khan was asked about this he said he doesn't know about this at all. Salman said i don't know if there is any planning to attach Peekey trailer with Kick.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X