For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पंजाब में विरोध का सामना कर रही है आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, जानिए कारण!

    |

    आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर इस वक्त जिस तरह से मुहिम चलाई जा रही है और इसके बहिष्कार की मांग चल रही वो निश्चित ही मेकर्स के लिए काफी बुरी खबर है। लगातार फिल्म को लेकर बातें हो रहीं हैं। लेकिन इस वक्त पंजाब से एक खबर आ रही है कि पंजाब में फिल्म की स्क्रीनिंग पर हमला किया गया था। शिवसेना हिंद नाम के एक फ्रिंज समूह ने जालंधर में फिल्म की स्क्रीनिंग को रोकने का प्रयास करते हुए आरोप लगाया कि इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

    बाज नहीं आ रहा है तमिलरॉकर्स, रिलीज के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन लीक कर दी अक्षय कुमार की रक्षाबंधन!बाज नहीं आ रहा है तमिलरॉकर्स, रिलीज के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन लीक कर दी अक्षय कुमार की रक्षाबंधन!

    हालांकि, सिख ताल-मेल कमेटी नाम का एक अन्य समूह बचाव में आया। इसके बाद फैंस इसको सपोर्ट में उतरे हैं और आमिर खान की फिल्म को लेकर बचाव कर रहे हैं।

    हालांकि आमिर खान की तरफ से किसी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है। फिल्म को शिवसेना हिंद के विरोध का सामना करना पड़ा, जिन्होंने जालंधर के एमबीडी मॉल में पीवीआर सिनेमा में स्क्रीनिंग को रोकने की कोशिश की।

    आमिर खान को हिंदू विरोधी बताते हुए, फ्रिंज समूह ने पूरी फिल्म में फिल्म के बहिष्कार का आह्वान किया। उन्होंने मांग की कि फिल्म की स्क्रीनिंग पूरे सिनेमाघरों में रोक दी जाए और पुलिस को इस संबंध में एक पत्र भी सौंपा जाए। कहा जा रहा है कि पत्र बाद में डीसीपी को दिया गया।

    लाल सिंह चड्ढा की शुरुआत काफी धीमी रही है। फैंस को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

    English summary
    Bollywood Superstar Aamir Khan's Laal Singh Chaddha is facing protests in Punjab. Fans reacting on it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X