For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    युवराज की पत्नी हैजेल कीच और आमिर खान की बेटी इरा खान ने मिलाया हाथ- करेंगीं ये बड़ा धमाका

    |

    युवराज सिंह की पत्नी हैजल कीच ने सलमान खान के साथ फिल्म बॉडीगार्ड में काम किया था और उनके किरदार की काफी प्रशंसा भी हुई थी। इस समय उनको लेकर एक खबर आ रही है कि वो फिर से अभिनय की तरफ वापस आने वाली हैं। दरअसल अब तक वो इसलिए इंडस्ट्री से दूर थीं क्योंकि उनको अच्छे ऑफर नहीं मिल रहे थे और इसका खुलासा खुद हेजल ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। खबर है कि आमिर खान की बेटी इरा खान अपना डायरेक्टियल डेब्यू करने जा रहीं हैं जिसमें हैजल कीच नजर आने वाली हैं।

    IIFA 2019- कैटरीना कैफ के लुक ने ढाया कहर- ये सितारे भी लगे शानदार- Pics वायरलIIFA 2019- कैटरीना कैफ के लुक ने ढाया कहर- ये सितारे भी लगे शानदार- Pics वायरल

    दरअसल ये एक प्ले होगा जिसको पहली बार इरा खान निर्देशित करेंगीं। इस बारे में हेजेल कीच ने इंस्टाग्राम पर लिखते हुए पोस्ट किया है कि लगभग एक दशक से में थिएटर से दूर हूं और फाइली मैं वापसी के लिए पूरी करह से तैयार हूं।

    इसके लिए मेरा उत्साह दोगुना है और इसके पीछे भी दो कारण हैं। पहला कारण ये है कि मैं काफी समय के बाद थिएटर में वापसी करूंगीं और दूसरा ये कि मुझे इरा खान डायरेक्ट करने वाली हैं।

    इरा खान की तारीफ करते हुए हैजल कहती हैं कि वो जिस हिसाब चीजों को बताती हैं और समझाती हैं वो काफी तारीफ के काबिल है। मैं उनके निर्देशन में काम करने को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हूं। फिलहाल हेजल के फैंस का इंतजार कुछ ही समय में खत्म होने वाला है।

    English summary
    Aamir khan's Daughter Ira khan going to Direct Yuvraj singh's wife Hazel keech in a play, both are coming together.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X