For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान की बेटी आयरा खान ने ट्रोल्स को दिया जवाब, पोस्ट कर दीं ऐसी तस्वीरें!

    |

    आमिर खान की बेटी आयरा खान ने कुछ समय पहले अपने जन्मदिन की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वो स्विमिंग कॉस्ट्यूम में नजर आईं थीं। इसके बाद वो काफी ट्रोल की गईं थीं। अब आयरा ने अपने 25वें जन्मदिन के जश्न की नई तस्वीरों के साथ-साथ ट्रोलर्स के लिए एक विशेष संदेश भी साझा किया है। आयरा को स्विमसूट पहनने के लिए ट्रोल किया गया था क्योंकि उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिन मनाया था।

    शिल्पा शेट्टी की सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी, निकम्मा के ट्रेलर रिलीज की घोषणा!शिल्पा शेट्टी की सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी, निकम्मा के ट्रेलर रिलीज की घोषणा!

    Recommended Video

    Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए फिर शेयर की बिकिनी Photos, लोगों ने की तारीफ

    आयरा ने ट्रोल्स से कहा कि अगर वे उनकी पिछली तस्वीरों से नफरत करते हैं तो वह उन्हें नया कंटेंट दे रही हैं। आयरा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने दोस्तों और अपने प्रेमी नुपुर शिखरे के साथ पूल टाइम का आनंद ले रही हैं।

    उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अगर हर कोई मेरे पिछले जन्मदिन के फोटो डंप से नफरत और ट्रोल कर रहा है ... यहाँ कुछ और हैं!" आखिरी तस्वीर में उन्हें फातिमा सना शेख के गाल पर एक चुम्बन देते हुए दिखाया गया था क्योंकि उन्होंने एक साथ एक सेल्फी क्लिक की थी।

    एक पूर्व चाइल्ड स्टार फातिमा ने आमिर खान अभिनीत दंगल के साथ एक वयस्क के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। आयरा खान की इन तस्वीरों के सामने आते ही उनकी काफी तारीफ की जा रही है और फैंस उनके जवाब देने के तरीके से काफी खुश हुए हैं।

    आयरा खान और आमिर खान की बॉडिंग काफी शानदार है और अभिनेता अपनी बेटी को हर जगह सपोर्ट करते हुए नजर आते रहते हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Aamir Khan's daughter Ira Khan replied to the trolls, posted such pictures! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X