For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Buzz: ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की बंपर ओपनिंग करने चीन से आ रहे हैं फैन्स, एडवांस बुकिंग करवा लीजिएगा

    |

    जब से ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का ट्रेलर रिलीज़ हुआ और फैन्स ने इसे ठंडा रिस्पॉन्स दिया तब से फिल्म की पूरी टीम में हड़कंप मच गया था। यशराज फिल्म्स और आमिर खान मिलकर फिल्म के लिए नए प्लान की तैयारी में जुट गए थे लेकिन अब फिल्म को बंपर ओपनिंग मिले, इस बात की गारंटी लेने वाले हैं आमिर खान के चीनी फैन्स।

    खबरों की मानें तो चीन में फिलहाल ठग्स ऑफ हिंदुस्तान रिलीज़ नहीं होगी और इसलिए बड़ी तादाद में फैन्स भारत आकर आमिर खान की फिल्म देखने वाले हैं। अब इससे ये तो तय है कि फिल्म के शुरूआती आंकड़ों में कोई असर नहीं पड़ने वाला है। बशर्ते अगर फिल्म अच्छी निकली तो इन आंकड़ों में ज़बरदस्त इज़ाफा हो सकता है।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, 8 नवंबर को रिलीज़ हो रही है। ये दीवाली वीकेंड है और इसलिए फिल्म की अच्छी खासी कमाई होने के आसार हैं। फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    जानिए फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प बातें -

    कैटरीना बनी हैं योद्धा

    कैटरीना बनी हैं योद्धा

    माना जा रहा है कि भले ही कैटरीना को फिल्म में नाच गाना करते दिखाया गया हो लेकिन कैटरीना कैफ एक राजुकमारी बनेंगी जो योद्धा भी होगी।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग

    फिल्म के लोकेशन से सेट की पहली तस्वीर थी और आप थोड़ कनफ्यूज़ हो जाएंगे। दरअसल, माना जा रहा था कि फिल्म पाईरेट्स ऑफ द कैरिबियन पर आधारित है। लेकिन आमिर ने साफ कहा कि फिल्म का समुद्री लुटेरों से कोई लेना देना नहीं है। हालांकि ट्रेलर को देखकर आपको जॉनी डेप के ब्लैक पर्ल की याद ज़रूर आ जाएगी।

    आमिर का लुक

    आमिर का लुक

    फिल्म में आमिर खान एक ठग बने हैं जो लोगों को बेवकूफ बनाता है। धोखा देना उसका स्वभाव है और नाम है फिरंगी। जो पैसों के लिए अंग्रेज़ सरकार से मिल भी सकता है।

    अमिताभ बच्चन का लुक

    अमिताभ बच्चन का लुक

    ये है फिल्म से अमिताभ बच्चन का पहला लुक। माना जा रहा है कि फिल्म में बच्चन साहब किसी कबीले के सरदार बने हैं। भरोसा करना उनकी आदत है।

    70 प्रतिशत प्रॉफिट की डिमांड

    70 प्रतिशत प्रॉफिट की डिमांड

    सूत्रों की मानें तो आमिर खान ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए 70 प्रतिशत प्रॉफिट की डिमांड की है। अब ऐसा करने की कोई भी और एक्टर तो सोच भी नहीं सकता। लेकिन आमिर खान को कोई ना नहीं करता। और इसलिए प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने आमिर खान की ये शर्त मान भी ली है।

    फातिमा - आमिर की नज़दीकी

    फातिमा - आमिर की नज़दीकी

    फातिमा सना शेख और आमिर खान की नज़दीकी पर कहीं ब्लाईंड आइटम बन रहे हैं तो कहीं खुले आम उन पर लोग सवाल उठा रहे हैं। हालांकि इन अफवाहों पर आमिर खान ने फिलहाल कोई तवज्जो नहीं दी है। आमिर ने सीधे कहा कि मैं बहुत ज़्यादा खुश हूं कि फिल्म की हीरोइन फातिमा है।

    फिल्म की मुख्य किरदार

    फिल्म की मुख्य किरदार

    आमिर ने साफ साफ कहा है कि फिल्म की मुख्य लीड फातिमा सना शेख है और उसके इर्द गिर्द ही पूरी कहानी घूमती है। इस बात से कैटरीना कैफ काफी नाराज़ भी हैं।

     आमिर ने लीक की तस्वीरें?

    आमिर ने लीक की तस्वीरें?

    फातिमा सना शेख ने फिल्म के लिए एक स्क्रीन टेस्ट दिया था। इस बात की खबर केवल आमिर खान और यशराज प्रोडक्शन्स के कुछ लोगों को थी। लेकिन फातिमा का स्क्रीन टेस्ट लुक लीक हो गया था और लोगों ने दबी ज़ुबान से इसका ज़िम्मेदार आमिर खान को बताया।

    ऋतिक को मिला धोखा

    ऋतिक को मिला धोखा

    माना जा रहा है कि फिल्म को पहले ऋतिक रोशन कर रहे थे लेकिन तब भी कोई हीरोइन ये फिल्म नहीं करना चाह रही थी। कारण था स्क्रिप्ट में हीरोइन का ज़्यादा रोल ना होना। ऋतिक ने सलाह दी कि अगर इस रोल को अच्छा नहीं किया गया तो कोई भी ए लिस्ट हीरोइन इसे नहीं करेगी

    सबसे बड़ी बजट फिल्म

    सबसे बड़ी बजट फिल्म

    माना जा रहा है कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान अब तक कि यशराज फिल्म्स की सबसे महंगी फिल्म है और आमिर खान फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। हो सकता है कि यशराज फिल्म्स के लिए ये फिल्म इतिहास बना दे।

    English summary
    Aamir Khan's stardom in china will see it's peak as fans from China have planned to watch Thugs of Hindostan on it's opening day in India. Film is all set to release on November 8 which is a Diwali weekend.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X