»   » एक के बाद एक.. तीन 1000 करोड़ी फिल्म.. मिला सुपरस्टार KHAN का साथ!

एक के बाद एक.. तीन 1000 करोड़ी फिल्म.. मिला सुपरस्टार KHAN का साथ!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इसे लक कहा जाए.. या कड़ी मेहनत.. या जुगाड़.. वो तो पता नहीं। लेकिन अफवाहों की मानें तो आमिर खान की अगली फिल्म राकेश शर्मा बॉयोपिक में भी फातिमा सना शेख के होने की संभावना है। जी हांं, दंगल के बाद ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और अब राकेश शर्मा बॉयोपिक.. 

टल गया 2017 का धमाकेदार CLASH.. नहीं भिड़ेंगे दो सुपरस्टार्स!

कोई शक नहीं कि फातिमा इस वक्त अपने करियर से बहुत खुश होंगी। हों भी क्यों ना.. आखिर किसी न्यू कमर को ऐसा धमाकेदार मौका मिलता है कि उसे आमिर खान के साथ बैक टू बैक तीन फिल्में करने का मौका मिले।

Fatima Sana Shaikh

फातिमा की पहली फिल्म दंगल ने जहां 387 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। वहीं ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को अभी से 400 करोड़ी फिल्म बताई जा रही है। आखिर फिल्म मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की है। कोई शक नहीं कि फातिमा को बैक टू बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्म हाथ लग गई है। 

बता दें, आमिर खान और फातिमा सना शेख को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं.. यहां पढ़ें- 

आमिर की सिफारिश से मिली फिल्म

आमिर की सिफारिश से मिली फिल्म

बताया जा रहा है कि फातिमा को ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था लेकिन बाद में आमिर ने उनके लिए सिफारिश की। आमिर की सिफारिश पर ही फातिमा को फिल्म में लिया गया।

फातिमा ने दी सफाई

फातिमा ने दी सफाई

वहीं जब ये खबर उड़ी कि आमिर की सिफारिश से फातिमा को फिल्म मिली तो फातिमा ने सबके सामने सफाई दी कि मैंने इस फिल्म के लिए कई ऑडिशन दिए हैं, मेहनत की है तब जाकर ये फिल्म मिली है।

मुझे कोई परेशानी नहीं

मुझे कोई परेशानी नहीं

वहीं इसी बीच खबरें ये भी चलीं कि एक फिल्म में आमिर की बेटी बन चुकीं फातिमा उनके साथ रोमांस करती हुई दर्शकों को पसंद नहीं आएंगी। इस पर फातिमा ने कहा कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और जिस तरह के किरदार मुझे मिलेंगे, मैं पूरी लगन के साथ निभाऊंगी।

फातिमा और आमिर का अफेयर

फातिमा और आमिर का अफेयर

वहीं काफी समय से आमिर खान और सना के बारे में कई तरह की खबरें चल रही हैं। बताया ये भी जा रहा है कि दोनों काफी करीब आ चुके हैं और दोनों का रिश्ता दोस्ती से काफी ऊपर है, यानी एक तरह से दोनों के अफेयर के चर्चे भी हो रहे हैं।

किरण राव को हो रही परेशानी

किरण राव को हो रही परेशानी

दोनों की इस करीबी से आमिर खान की पत्नी किरण राव को काफी परेशानी है। खबरें हैं कि किरन ने आमिर को सना के साथ फिल्म करने से मना किया था। किरण को दोनों की नजदीकियां पसंद नहीं आ रही हैं। जिसके चलते दोनों का कई बार झगड़ा भी हो चुका है।

खुशनसीब हूं

खुशनसीब हूं

वहीं, फातिमा का कहना है, यह सब एक सपने जैसा लग रहा है। यह काफी बड़ा प्रोजेक्ट है.. बेस्ट प्रोडक्शन हाउस.. अमिताभ बच्चन, आमिर खान.. मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं।

English summary
After Thugs of Hindostan, Aamir Khan to romance Fatima Sana Shaikh in Rakesh Sharma biopic.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi