»   » Wow..आमिर खान और नितेश तिवारी की ..दूसरी फिल्म रिलीज..क्या देखी आपने...

Wow..आमिर खान और नितेश तिवारी की ..दूसरी फिल्म रिलीज..क्या देखी आपने...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

परफेक्शन के मास्टर आमिर खान की प्लानिंग बाकी के एक्टरों से तेजी से चलती है। इधर खबरें चल रही थी कि आमिर खान अपनी सुपरहीट फिल्म दंगल के निर्देशक नितेश तिवारी के साथ दोबारा काम करने की योजना बना रहे हैं। उधर उन्होंने काम करके आपके सामने पेश भी कर दिया।

जी हां, दंगल के बाद आमिर खान की फिल्म ठग ऑफ हिंदुस्तान चर्चा चल रही है। इस बीच आमिर खान का एक लुक सामने आया। लेकिन यह लुक उन्होंने ठग ऑफ हिंदुस्तान के लिए नहीं बल्कि नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही एक छोटी सी फिल्म के लिए रखा था।

Aamir Khan

आमिर खान की नई सोच के एड को नीतेश तिवारी ने ही डायरेक्ट किया है। इस छोटे से एड में दोनों ने एक बार फिर मिलकर लड़कियों की काबिलियत को पेश किया है। इस एड में आमिर खान एक पंजाबी दुकानदार के किरदार में हैं। उनकी खुद की मिठाई की दुकान है जिसे उनकी दो बेटियां संभालती हैं।

आमिर खान के हर ब्लॅाकबस्टर फिल्म की तरह यह एड ने कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि दंगल की करोड़ों की कमाई के जश्न के बाद आमिर खान ने नितेश तिवारी के साथ मिलकर इस एड की शूटिंग की है। गौरतलब है कि एक बार फिर इन दोनों की हिट जोड़ी ने साबित कर दिया है कि छोरियां छोरों से कम हैं के..

English summary
We have a good news, Aamir Khan and Nitesh Tiwari to work again for this film..Here read full story
Please Wait while comments are loading...